दिल्ली

दिल्ली से हैरान करने वाला वीडियो : लड़की की गर्दन पकड़ी और खींचकर कार में बैठाया, वीडियो वायरल होने के बाद जांच में जुटी पुलिस

Arun Mishra
19 March 2023 5:48 AM GMT
दिल्ली से हैरान करने वाला वीडियो : लड़की की गर्दन पकड़ी और खींचकर कार में बैठाया, वीडियो वायरल होने के बाद जांच में जुटी पुलिस
x
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मामलीवाल ने भी किया ट्वीट महिला को ज़बरन गाड़ी में डालने और पीटने की इस वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए मैं दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हूँ।

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। दिल्ली के मंगोलपुरी फ्लाईओवर के पास एक कार में जबरन एक लड़की को बैठाने और उसके साथ मारपीट का मामला सामने आया है। पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो की जानकारी के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, एक आरोपी ने पहले महिला की पिटाई की और फिर से जबरन कार में बैठा लिया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है। वायरल वीडियो के संबंध में पुलिस ने बताया कि जिस कार में लड़की को बैठाया गया, वह कार गुरुग्राम के रतन विहार की है जहां कर्मियों की टीम भेजी गई थी।

पुलिस ने बताया कि घटना के बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आ पाई है। इस संबंध में जांच पड़ताल जारी है। पुलिस ने ये भी बताया कि ड्राइवर का पता लगा लिया गया है। प्रारंभिक जांच में ये बात सामने आई है कि दो लड़कों और एक लड़की ने उबर ऐप के जरिए रोहिणी से विकासपुरी के लिए कार बुक किया था।

बताया जा रहा है कि विकासपुरी जाने के दौरान किसी बात को लेकर लड़कों और लड़की के बीच झगड़ा हो गया। झगड़े के बाद लड़की वहां से जाना चाहती थी और वह कार से नीचे उतर गई। लेकिन इसके बाद कार सवार लड़के उतरे और लड़की को जबरन कार के अंदर धक्का देकर बैठा लिया। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच जारी है।

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मामलीवाल ने भी किया ट्वीट महिला को ज़बरन गाड़ी में डालने और पीटने की इस वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए मैं दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हूँ। इन लोगों के ख़िलाफ़ आयोग सख़्त एक्शन सुनिश्चित करेगा।


Next Story