दिल्ली

दिल्ली में मकान मालिक ने की युवक की चाकू मारकर हत्या, किराया न मिलने से था नाराज

Sakshi
31 Jan 2022 7:38 AM GMT
दिल्ली में मकान मालिक ने की युवक की चाकू मारकर हत्या, किराया न मिलने से था नाराज
x
नई दिल्ली के संगम विहार में बकाया किराया न देने पर पूर्व मकान मालिक ने युवक की चाकू घोपकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान 39 वर्षीय नीरज तिवारी के तौर पर हुई है

दिल्ली में मकान मालिक द्वारा पूर्व किराएदार की हत्या का मामला सामने आया है| बीते शनिवार की रात को नई दिल्ली के संगम विहार में बकाया किराया न देने पर पूर्व मकान मालिक ने युवक की चाकू घोपकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान 39 वर्षीय नीरज तिवारी के तौर पर हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नीरज तिवारी निजी कंपनी में काम करता था। वह पहले गुर्जर चौक एच ब्लॉक के पास आफताब के मकान में किराए पर रहता था। एक महीने पहले वह आफताब का मकान छोड़कर जी ब्लॉक में रहने लगा। पुलिस अधिकारी का कहना है कि आफताब ने शनिवार रात नीरज को घर बुलाया और बकाया किराया मांगा। नीरज ने फिलहाल रुपये होने से मना कर दिया। इसी बात पर दोनों में विवाद हो गया। गुस्साए आफताब ने नीरज पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया। बता दें कि घायल को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया। शनिवार सुबह करीब आठ बजे इलाज के दौरान नीरज की मौत हो गई। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

Next Story