दिल्ली

Delhi Crime News : पिता की मौत का बेटे ने 15 साल बाद लिया बदला, मौसेरे भाई की गोली मारकर की हत्या

Sakshi
8 Feb 2022 6:04 AM GMT
Delhi Crime News : पिता की मौत का बेटे ने 15 साल बाद लिया बदला, मौसेरे भाई की गोली मारकर की हत्या
x
दिल्ली पुलिस ने गाजीपुर इलाके में कथित तौर पर रात में सोते वक्त अपने मौसेरे भाई के सिर में गोली मारकर हत्या करने के मुख्य आरोपी और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है

Delhi Crime News : दिल्ली से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है| यहां दिल्ली पुलिस ने गाजीपुर इलाके में कथित तौर पर रात में सोते वक्त अपने मौसेरे भाई के सिर में गोली मारकर हत्या करने के मुख्य आरोपी और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है। 40 वर्षीय सुनील कुमार की रविवार देर रात उसके मौसेरे भाई आकाश और उसके साथी विशाल ने सिर में गोली मारकर हत्या कर दी थी।

बता दें कि आकाश मृतक सुनील की मौसी का बेटा है, जबकि विशाल उसके मामा का बेटा है। पता चला है कि आरोपी मृतक के परिवार को अपने पिता की मौत का जिम्मेदार मानता था। आरोपी के पिता की मौत 15 साल पहले सुनील के मकान की छत से गिरकर हो गई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साइबर कैफे चलाने वाला सुनील अपने परिवार के साथ गाजीपुर के घड़ौली एक्सटेंशन स्थित राजबीर कॉलोनी में रहता था। उसके परिवार में पत्नी, 17 साल की बेटी, 16 साल का बेटा, मां और भाई सुधीर हैं। सुनील के भाई सुधीर ने बताया कि रविवार रात करीब 1:30 बजे घर के सभी सदस्य सो रहे थे, तभी उसकी मौसी का बेटा आकाश और मामा का बेटा विशाल घर आए। बताया गया कि अचानक आकाश ने सो रहे सुनील के सिर में गोली मार दी। परिजन कुछ समझ पाते, तब तक दोनों फरार हो गए। सुनील को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वारदात से पहले मां को किया था फोन

इस मामले में पुलिस जांच में पता चला कि आरोपी आकाश ने रात एक बजे अपनी मां को फोन किया था। इस दौरान उसने मां से कहा था कि वह अपने पिता की मौत का बदला लेने जा रहा है। आकाश की मां उसकी बात नहीं समझ पाई थी। इसके कुछ देर बाद उन्हें पता चला कि उनके बेटे ने सुनील की गोली मारकर हत्या कर दी है।

भाई को पिता की मौत का जिम्मेदार मानता था आरोपी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मृतक के भाई सुधीर ने बताया कि 15 साल पहले आकाश के पिता उनके घर पर आए थे। अचानक छत से गिरकर उनकी मौत हो गई थी। उस दौरान सभी ने इसे एक हादसा माना था। दोनों परिवार के बीच सब कुछ ठीक था, लेकिन अचानक आकाश के मन में पिता की मौत का बदला लेने की बात कैसे आ गई, यह समझ से परे है। इस घटना से सभी हैरान हैं।

Next Story