दिल्ली

High Alert पर दिल्ली : जम्मू-कश्मीर से 4-5 आतंकी ट्रक में सवार होकर दिल्ली के लिए निकले

Arun Mishra
21 Jun 2020 4:04 PM GMT
High Alert पर दिल्ली : जम्मू-कश्मीर से 4-5 आतंकी ट्रक में सवार होकर दिल्ली के लिए निकले
x
दिल्ली के सभी गेस्ट हाउस, होटल और कश्मीर नंबर के वाहनों की तलाशी शुरू कर दी गई है

देश राजधानी दिल्ली पर आतंक के साए का खतरा मंडरा रहा है, क्योंकि कुछ आतंकवादी दिल्ली में घुसने की फिराक में हैं, जिसके चलते राजधानी में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, सुरक्षा एजेंसियों को यह इनपुट मिला है कि जम्मू-कश्मीर से 4-5 आतंकी ट्रक में सवार होकर दिल्ली (Delhi) के लिए निकले हैं, जिसके बाद दिल्ली में हाई अलर्ट (High Alert) कर दिया गया है.

दिल्ली पुलिस की सभी यूनिट अलर्ट

किसी बड़ी आतंकी साजिश को अंजाम देने के इरादे से दिल्ली में घुसने की सूचना के बाद दिल्ली के सभी जिला DCP, स्पेशल सेल, क्राइम ब्रांच, स्पेशल ब्रांच और पुलिस (Delhi Police) की अन्य सभी युनिट को अर्लट पर रखा गया है.

होटल से लेकर बॉर्डर तक पर निगरानी

इसके साथ ही दिल्ली के सभी गेस्ट हाउस, होटल और कश्मीर नंबर के वाहनों की तलाशी शुरू कर दी गई है. दिल्ली के सभी बस अड्डे, रेलवे स्टेशनों पर भी अलर्ट जारी कर दिया गया है. हाई अलर्ट के चलते दिल्ली के सभी बॉर्डर पर भी नगरानी बढ़ा दी गई है.

24 घंटों में 2 एनकाउंटर चार आंतकी ढेर

इससे पहले जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में पिछले 24 घंटों के दौरान श्रीनगर (Srinagar) और कुलगाम (Kulgam) में दो अलग-अलग मुठभेड़ों (Encounter) में एक पाकिस्तानी नागरिक सहित चार आतंकवादी मारे गए हैं.

Next Story