दिल्ली

स्कॉर्पियो से बाइकर को टक्कर मारने वाला दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार, हिट एंड रन का वीडियो हुआ था वायरल

Shiv Kumar Mishra
6 Jun 2022 3:22 PM GMT
स्कॉर्पियो से बाइकर को टक्कर मारने वाला दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार, हिट एंड रन का वीडियो हुआ था वायरल
x

Delhi Hit And Run Case: दिल्ली में हुए एक हिट एंड रन मामले का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है, जिसमें एक स्कॉर्पियो गाड़ी एक बाइकर को टक्कर मारते हुए दिख रही है. ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक पर सवार युवक दूर जाकर गिर गया. हालांकि राहत की बात ये रही कि इस हादसे में बाइक सवार युवक को गंभीर चोट नहीं आई है ओर वे सुरक्षित है. जानकारी के अनुसार स्कॉर्पियो गाड़ी चलाने वाले व्यक्ति को दिल्ली पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, स्कार्पियो सवार की बाइक सवार से कुछ बहस हो गई थी. जिसके बाद उसने गुस्से में आकर बाइर को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया. पुलिस आरोपी की तलाश में लगी हुई थी अब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

ये वीडियो रविवार सुबह की है और ये हादसा दिल्ली के अर्जन गढ़ मेट्रो स्टेशन के ठीक नीचे हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पीछे से आ रही स्कॉर्पियो गाड़ी ने आगे चल रही बाइक को जानबूझकर टक्कर मारी. टक्कर लगते ही बाइक सवार घसीटते हुए डिवाइडर से टकरा गया. हालांकि बाइक सवार को कोई चोट नहीं आई और वो तुरंत खड़ा हो गया.

पीड़ित बाइकर का नाम श्रेयांश है और उसकी उम्र करीब 20 साल है. श्रेयांश अपने कुछ दोस्तों के साथ बाइक पर वापस दिल्ली लौट रहा था. रास्ते मे एक स्कॉर्पियो गाड़ी चालक से बहस हो गई. बहस के बाद स्कॉर्पियो गाड़ी चालक ने श्रेयांश की बाइक को टक्कर मार दी और फरार हो गया.

Next Story