दिल्ली

दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने घायल डीसीपी शहादरा अमित शर्मा से मिलकर लिए हालचाल

Shiv Kumar Mishra
1 March 2020 9:02 AM GMT
दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने घायल डीसीपी शहादरा अमित शर्मा से मिलकर लिए हालचाल
x
दिल्ली पुलिस के आयुक्त एसएन श्रीवास्तव ने आज पटपड़गंज के मैक्स अस्पताल जाकर शाहदरा के पुलिस उपायुक्त अमित शर्मा के स्वास्थ्य की ली जानकारी

दिल्ली : दिल्ली पुलिस के नव नियुक्त पुलिस आयुक्त एसएन श्रीवास्तव ने आज पटपड़गंज के मैक्स अस्पताल का दौरा किया. उन्होंने वहां जाकर शाहदरा के पुलिस उपायुक्त अमित शर्मा (24 फरवरी को गोकुलपुरी में दो समूहों के बीच झड़पों के दौरान घायल हुए) के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली.

पुलिस कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव ने दिल्ली हिंसा का बाद लगातार अपने सख्त रुख के चलते दिल्ली के माहौल को शांत कराया था. तत्कालीन पुलिस अमूल्य पटनायक के समय हुई हिंसा के समय दिल्ली के स्पेशल कानून व्यवस्था आयुक्त बनाकर दिल्ली को शांत करने में अहम भूमिका निभाई और जिम्मेदारी के साथ दिल्ली में शांत स्थापित की.

पुलिस कमिश्नर को जब आज पहले दिन समय मिला तो अपने जाबांज अफसर अमित शर्मा से मिलकर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली. फिलहाल अमित शर्मा के स्वास्थ्य में सुधार है. अमित शर्मा दिल्ली हिंसा के पहले दिन ही एसीपी समेत और सिपाही रतन समेत घायल हुए थे. जिसमें सिपाही रतन लाल शहीद हो गए थे. अब एसीपी भी अस्पताल से बाहर आ गये है उनके भी बहुत गहरी चोट लगी थी.

Next Story