दिल्ली

बाइकर्स से बहस हुई तो Scorpio चला रहे शख्स ने पहले धमकाया फिर बाइक में मार दी टक्कर, कैमरे में कैद हुआ खौफनाक Video

Arun Mishra
6 Jun 2022 7:24 AM GMT
बाइकर्स से बहस हुई तो Scorpio चला रहे शख्स ने पहले धमकाया फिर बाइक में मार दी टक्कर, कैमरे में कैद हुआ खौफनाक Video
x
दिल्ली में रोडरेज का एक खतरनाक वीडियो सामने आया है।

दिल्ली में रोडरेज का एक खतरनाक वीडियो सामने आया है। यहां बाइकर्स के एक ग्रुप से कहा-सुनी होने पर SUV सवार ने पहले तो बाइकर्स से बहस की, फिर उन्हें धमकाया और इसके बाद एक बाइकर को जोरदार टक्कर मार दी। अर्जन गढ़ मेट्रो स्टेशन के पास हुई इस घटना का वीडियो बाइकर्स ग्रुप के एक मेम्बर के कैमरे में कैद हो गया। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सोशल मीडिया में वायरल एक मिनट 14 सेकेंड का यह वीडियो रविवार का बताया जा रहा है। वीडियो में SUV सवार बाइकर्स को धमकाते हुए नजर आ रहा है, वहीं बाइकर्स रफ्तार कम करके SUV के पीछे चलते दिखाई दे रहे हैं। जब एक बाइकर ने अपनी बाइक SUV से आगे निकाली, तो SUV में बैठे व्यक्ति ने उसे पीछे से ठोकर मार दी। इसके बाद वह भाग निकला।

घटना दिल्ली के अर्जनगढ़ मेट्रो स्टेशन (Arjan Garh Metro Station) के ठीक नीचे बीते रविवार सुबह की है. टक्कर मारने वाले बाइकर की पहचान श्रेयांश के रूप में हुई है, जिसकी उम्र करीब 20 साल है. वह अपने दोस्तों के साथ बाइक से यात्रा करके वापस दिल्ली लौट रहा था. पुलिस ने घटना का संज्ञान लिया है और इसकी जांच कर रही है. एक सोशल मीडिया यूजर अनुराग आर अय्यर ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री कार्यालय, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली के पुलिस उपायुक्त को टैग करते हुए वीडियो पोस्ट किया और दावा किया कि कार ड्राइवर ने बाइक सवार को जान से मारने की कोशिश की.

बाइकर ने बताया, 'मैं अपने 8-10 दोस्तों के साथ गुरुग्राम से दिल्ली लौट रहा था जब वह हमारे पास आया और तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने लगा। उसने मेरे दोस्त को धमकाया और गाली दी। मेरे दोस्त धीमे हो गए, लेकिन मैं आगे बढ़ गया। वह आदमी तेजी से आया, मेरी बाइक को टक्कर मारकर भाग गया।'

पुलिस ने मामला दर्ज किया, आरोपी फरार

दिल्ली में अर्जन गढ़ मेट्रो स्टेशन के पास हुई इस घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। हालांकि, अब तक SUV सवार को पकड़ा नहीं जा सका है। बाइकर्स के कैमरे में उसकी कार का नंबर कैद हो गया है। दिल्ली पुलिस ने गाड़ी की पहचान कर ली है और वह मामले में स्वत: कार्रवाई करेगी।

Next Story