दिल्ली

दिल्ली में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या से सनसनी, बेटे ने मां-बाप, बहन और दादी को मार डाला, जानें- पूरा मामला

Arun Mishra
23 Nov 2022 5:04 AM GMT
दिल्ली में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या से सनसनी, बेटे ने मां-बाप, बहन और दादी को मार डाला, जानें- पूरा मामला
x
दिल्ली के साउथ वेस्ट जिले के पालम इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है.

दिल्ली के साउथ वेस्ट जिले के पालम इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक परिवार के ही एक लड़के ने अपनी मां, पापा, बहन और दादी की हत्या को अंजाम दिया है. दिल्ली पुलिस को रात को इस वारदात की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि चारों हत्याओं को चाकू मारकर अंजाम दिया गया है. पुलिस के अनुसार बेरोजगारी के चलते घरेलू कलह के कारण ये हत्या हुई है.

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, हत्या का आरोप बेटे पर लगा है. पुलिस ने हत्यारोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस बेटे से पूछताछ में जुटी है कि आखिर उसने इस हत्या को क्यों अंजाम दिया? वहीं एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. दिल्ली पुलिस ने बताया कि पालम इलाके के एक घर में मां-बाप, बहन और दादी की बेटे ने चाकू मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी नशा करता है और घर वालों से पैसे मांगता था. घरवालों ने पैसे देने से मना कर दिया तो उसने उन्हें मौत के घाट उतार दिया.

नशे का आदी था आरोपी बेटा

बेटे के नशा करने की आदत से घरवाले चिंतित रहते थे. अभी कुछ दिन पहले ही वह नशा मुक्ति केंद्र से वापस आया था, लेकिन उसका नशा करना नहीं छूट पाया था. आरोपी का नाम केशव (25) हैं. वहीं मृतकों में मां दर्शना और बहन उर्वशी (18), पिता दिनेश (50) और दादी दीवानो देवी (75) हैं. पुलिस ने बताया कि रात में करीब 10 बजे सूचना मिली की एक घर से चीखने-चिल्लाने की आवाज आ रही है.

हत्या करने के बाद भागा नहीं आरोपी बेटा

सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची. अंदर का नाजारा देखकर सभी दंग रह गए. चारों तरफ खून बिखरा हुआ था और चारों लोग लहूलुहान हालत में पड़े हुए थे. उनको अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी केशव चारों लोगों की हत्या करने के बाद कहीं भागा नहीं. वह घर में ही बैठा रहा. पुलिस ने मौके पर उसे गिरफ्तार कर लिया.

Next Story