दिल्ली

दिल्ली यूनिवर्सिटी के साउथ कैंपस में छात्र की चाकू मारकर हत्या, गर्लफ्रेंड को लेकर हुआ था विवाद! जांच में जुटी पुलिस

Arun Mishra
18 Jun 2023 1:55 PM GMT
दिल्ली यूनिवर्सिटी के साउथ कैंपस में छात्र की चाकू मारकर हत्या, गर्लफ्रेंड को लेकर हुआ था विवाद! जांच में जुटी पुलिस
x
पुलिस का कहना है कि आरोपी की पहचान कर ली गई है और उसकी तलाश जारी है। वहीं मृतक छात्र के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

दिल्ली यूनिवर्सिटी के साउथ कैंपस में हत्या का मामला सामने आया है. दरअसल साउथ कैंपस के आर्यभट्ट कॉलेज में छात्र आपस में ही भिड़ गए, इस बीच एक छात्र पर चाकू से हमला कर दिया गया. इस हमले में छात्र की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक यह छात्र संडे को क्लास करने के लिए आर्यभट्ट कॉलेज आए थे. कॉलेज के पास ही छात्रों के बीच झगड़ा हुआ, जिसमें एक छात्र के चाकू मार दिया गया. जिस लड़के को चाकू मारा गया, उसका नाम निखिल चौहान है, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

बता दें कि इस मर्डर की वजह निखिल की गर्लफ्रेंड को माना जा रहा है. करीब 7 दिन पहले कॉलेज में एक छात्र ने निखिल की प्रेमिका से बदसलूकी की थी. इसके बाद कहासुनी हुई थी और आज दोपहर करीब 12:30 बजे वह अपने 3 साथियों के साथ कॉलेज गेट के बाहर निखिल से मिला और उसके सीने पर चाकू मार दिया.

निखिल चौहान को चरिका पालिका अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसके थोड़ी देर बाद ही उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. इस हमले में मारा गया शख्स निखिल चौहान पुत्र संजय चौहान था. जो कि पश्चिम विहार का निवासी था. बताते चलें कि निखिल चौहान की उम्र मात्र 19 वर्ष थी.

जानकारी के मुताबिक एसओएल की क्लास चल रही थी।कॉलेज प्रशासन व पुलिस द्वारा कॉलेज कैंपस व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया है। एक प्रोफेसर की मानें तो हर रविवार के दिन यहां एसओएल की क्लास चलती है। पिछले रविवार को भी दो समूहों के लड़कों में लड़ाई हुई थी। लेकिन इस बार बात इतनी बढ़ गई कि एक छात्र की मौत हो गई।


Next Story