दिल्ली

दिल्ली हिंसा: ताहिर हुसैन को 7 दिन की पुलिस रिमांड

Arun Mishra
6 March 2020 1:13 PM GMT
दिल्ली हिंसा: ताहिर हुसैन को 7 दिन की पुलिस रिमांड
x
दिल्ली पुलिस उसे आज सुनवाई के लिए कड़कड़डूमा कोर्ट में लेकर आई

नई दिल्ली : दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट ने निलंबित AAP पार्षद ताहिर हुसैन को 7 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा है. आईबी ऑफिसर अंकित शर्मा की हत्या के आरोपी निलंबित AAP पार्षद ताहिर हुसैन को लेकर दिल्ली पुलिस की टीम देर शाम कड़कड़डुमा कोर्ट पहुंची थी

बता दें कि नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में हिंसा के दौरान ताहिर के घर का एक वीडियो सामने आया था. इसमें उसकी छत से पेट्रोल बम फेंके जा रहे हैं, पत्थरबाजी हो रही थी. बाद में पुलिस को उसके घर से भारी मात्रा में पत्थर, पेट्रोल बम और गुलेल बरामद की गई थीं. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने ताहिर हुसैन को खजूरी खास पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज होने के बाद गिरफ्तार किया है. यह FIR खजूरी खास में तैनात एक कांस्टेबल संग्राम सिंह ने दर्ज कराई है, जिसमें ताहिर हुसैन के घर से पेट्रोल बम और पत्थर फेंकने की बात कही गई है. इस हमले में उपद्रवियों ने संग्राम सिंह की मोटर साइकिल जला दी थी.

गौरतलब है कि ताहिर हुसैन गुरुवार को कोर्ट में सरेंडर करने के लिए पहुंचा था, जहां पर दिल्ली पुलिस की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया था. ताहिर ने इससे पहले कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी भी दाखिल की थी, जिसे खारिज कर दिया गया था.

Next Story