दिल्ली

स्कूल टीचर के जबरदस्त डांस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा स्टूडेंट बोले मैडम जी ने तो कमाल कर दिया वीडियो हो गया वायरल

Anshika
4 April 2023 11:44 AM GMT
स्कूल टीचर के जबरदस्त डांस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा स्टूडेंट बोले मैडम जी ने तो कमाल कर दिया वीडियो हो गया वायरल
x
सामने आ रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक स्कूल टीचर क्लास में हरियाणवी गाने पर डांस कर रहा है. और अब यह वीडियो हर जगह वायरल हो रहा है।

सामने आ रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक स्कूल टीचर क्लास में हरियाणवी गाने पर डांस कर रहा है. और अब यह वीडियो हर जगह वायरल हो रहा है। डांस एक ऐसी चीज है जिसका हर किसी को शौक होता है फिर वह किसी भी उम्र का क्यों ना हो ।इसका सबूत सोशल मीडिया पर रोज आपको दिखाई देता होगा। सोशल मीडिया पर रोज डांस से संबंधित वीडियो आते ही रहते हैं। आए दिन कभी कोई बुजुर्ग का डांस वीडियो तो कभी बच्चे का डांस वीडियो वायरल होता ही रहता है। इतना ही नहीं स्कूल टीचर का एक डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है सामने आ रहे इस वीडियो में देख सकते हैं कि टीचर क्लास में ही डांस करना शुरू कर देती है और इस समय उनके डांस मूव्स काफी हैरान करने वाले भी हैं। जिसने भी यह वीडियो देखा वह हक्का बक्का रह गया।

सोशल मीडिया पर छाए हुए इस वीडियो को देखकर लोग कह रहे हैं कि टीचर किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है।आजकल सोशल मीडिया पर कई वीडियोस ऐसे होते हैं जिसे देखकर आपको हंसी भी आती है और आपके होश भी उड़ जाते हैं. यूं तो आजकल सोशल मीडिया पर सब कुछ वायरल हो जाता है लेकिन कुछ वीडियो ऐसे आते हैं जो आपके जहन में भी रह जाते हैं। ऐसे ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

सबको लग रहा है कि वह कोई ट्रेंड डांस टीचर है। इस डांस के दौरान महिला टीचर के एक्सप्रेशन इतने कमाल के हैं कि लोग इस वीडियो को बार-बार प्ले करके देख रहे हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो गया है। महिला टीचर के डांस वीडियो को फराना 375 इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है।यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है और अब तक इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं।इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि टीचर ने पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई है और गजब का डांस कर रही है।

वहीं अन्य टीचर इनका वीडियो बना रहे हैं और पीछे से हूटिंग भी कर रही हैं।वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर फराना अरशद खान ने शेयर किया है। वीडियो में महिला को एक खूबसूरत साड़ी में 'बर्थडे' गाने पर जोरदार डांस करते हुए देखा जा सकता है। लोग उसके डांस मूव्स, ऑन-पॉइंट एक्सप्रेशंस और ओवरऑल वाइब के प्यार में पड़ रहे हैं। उसके डांस मूव्स आपको डांस करने के लिए प्रेरित कर सकते है।

Next Story