दिल्ली

दिल्ली में बदमाशों ने डॉक्टर को मारी गोली, पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए किया टीमों का गठन

Sakshi
8 Feb 2022 12:18 PM GMT
दिल्ली में बदमाशों ने डॉक्टर को मारी गोली, पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए किया टीमों का गठन
x
दिल्ली के जफरपुर कलां स्थित राव तुलाराम मेमोरियल अस्पताल (Rao Tularam Memorial Hospital) के बाहर अज्ञात हमलावरों ने एक रेजिडेंट डॉक्टर को गोली मार दी, पीड़ित डॉक्टर का अस्पताल में इलाज चल रहा है और उनकी हालत अब स्थिर बताई जा रही है...

Delhi Crime News : दिल्ली में एक डॉक्टर को गोली मारकर कुछ बदमाश फरार हो गए है| बता दें कि दिल्ली के जफरपुर कलां स्थित राव तुलाराम मेमोरियल अस्पताल (Rao Tularam Memorial Hospital) के बाहर अज्ञात हमलावरों ने एक 26 वर्षीय रेजिडेंट डॉक्टर को गोली मार दी। पीड़ित डॉक्टर का अस्पताल में इलाज चल रहा है और उनकी हालत अब स्थिर बताई जा रही है। पुलिस ने हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमों का गठन किया है।

इस मामले को लेकर पुलिस ने आज मंगलवार को बताया कि आरटीआर अस्पताल के बाहर अज्ञात लोगों ने 26 वर्षीय एक डॉक्टर को कथित तौर पर गोली मार दी। द्वारका के अस्पताल के रेजिडेंट डॉक्टर की पहचान हेमंत के रूप में हुई है और फिलहाल उनका इलाज चल रहा है और उनकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। साथ ही पुलिस ने बताया कि बीते सोमवार रात डॉक्टर हेमंत अस्पताल के बाहर खड़े थे, तभी अज्ञात हमलावर एक कार में वहां पहुंचे और उन्हें गोली मार दी और मौके से फरार हो गए।

पुलिस का कहना है कि स्थानीय लोगों और अस्पताल के गार्डों ने आरोपियों को रोकने की कोशिश की, लेकिन वे घटना के वहां से भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने कहा कि घटना के पीछे निजी रंजिश का कारण होने का संदेह है, गोलीबारी के सही कारणों का पता लगाने के लिए सभी एंगल से मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने कहा कि संदिग्धों की पहचान के लिए अस्पताल परिसर के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। उन्होंने कहा कि घायल डॉक्टर के ठीक होने के बाद उनका बयान दर्ज किया जाएगा। पुलिस ने कहा कि अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है और आरोपी फरार हैं। अधिकारी ने कहा कि हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमों का गठन किया गया है। इस संबंध में हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट की कई अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Next Story