दिल्ली

डॉ कुमार विश्वास ने दी कांग्रेस और बीजेपी को ये सलाह, पत्रकारों को बताया पक्षकार!

Shiv Kumar Mishra
26 Oct 2022 8:07 AM GMT
डॉ कुमार विश्वास ने दी कांग्रेस और बीजेपी को ये सलाह, पत्रकारों को बताया पक्षकार!
x

देश में जब हिंदू मुस्लिम के राजनीत मे पूरा देश उलझ गया हो तो वोट के लिए सभी नेता कुछ न कुछ नया राग अलापते नजर आ रहे है। इसी कड़ी में आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारतीय करेंसी पर लक्ष्मी गणेश के प्रतिमा छपवाए जाने की वकलात शुरू की है।

इस बयान पर आप के संस्थापक सदस्य रहे और देश के जाने माने चर्चित कवि डॉ कुमार विश्वास ने बीजेपी कांग्रेस को सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि सदी के सबसे बड़े धूर्त से फ़ालतू ही तर्क कर रहे हैं।उसे पता है कि अल्पसंख्यक वोटबैंक में तो अखिलेश-ममता-नीतीश, आधा दर्जन दावेदार हैं, 82% हिंदू वोटबैंक से आधा भी फँसा लो तो बाक़ी अल्पसंख्यक तो दुत्कारने पर भी मोदी विरोध में मजबूरी में वोट देंगे ही।

डॉ कुमार विश्वास ने कहा कि मुझे उन पक्षकारों क्षमा करें पत्रकारों पर तरस आ रहा है जो अंध मोदीविरोध के चक्कर में इस आत्मुग्ध बौने को ही क्रांति की छीलन बताते नहीं थकते थे।वे "बीट-पत्रकार" अब इस कालनेमि के पैंतरे देखकर बीट कर रहे हैं।भई वो बाप-पत्नी-बच्चों-गुरु-यार और विचार का सगा का नहीं हुआ तो तुम कौन हो?

भारत में अब सेकुलर नेताओं में खलबली मची हुई है। क्योंकी बिना हिंदू धर्म के वोट के अब सत्ता में कोई मुकाम नहीं मिलेगा। केजरीवाल ने जब से दिल्ली हिंसा से दूरी बनाई है तब से उन्हे अब हिंदू वोट की और हाथ बढ़ना पढ़ रहा है। इसी के चलते उन्होंने यह कार्ड खेला है। हालांकि मीडिया में इस बात की भी चर्चा है कि आज कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का शपथ ग्रहण समारोह था जिसकी वजह से कांग्रेस को मीडिया कम सपोर्ट कर हमें जगह दे।

Next Story