दिल्ली

एक तरफा प्यार के चलते युवक को मारी गोली,हालत नाजुक पुलिस ने नही की कोई कार्यवाही

Desk Editor
26 Aug 2022 11:59 AM GMT
एक तरफा प्यार के चलते युवक को मारी गोली,हालत नाजुक पुलिस ने नही की कोई कार्यवाही
x

संगम विहार में एकतरफा प्यार में एक युवक ने मोहल्ले में रहने वाली एक 11वीं की छात्रा को गोली मार दी। छात्रा के कंधे से नीचे और पीठ से ऊपर लगी है। उसे बत्रा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आईसीयू में भर्ती छात्रा की हालत गंभीर है। पुलिस आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश में जुटी है। पुलिस के अनुसार, वारदात गुरुवार दोपहर तब हुई जब पीड़ित छात्रा अपने स्कूल से घर लौट रही थी।

आरोपी ने छात्रा को पीछे से गोली मारी और फरार हो गया। पीड़ित छात्रा के परिजनों ने अली नामक युवक पर गोली मारने का आरोप लगाया है, जिसकी तलाश की जा रही है। पीछे से चलाई गोली पुलिस अधिकारी ने बताया कि छात्रा परिवार के साथ संगम विहार में रहती है। वह अपने भाई के साथ एक स्कूल में 11वीं की छात्रा है। छात्रा गुरुवार दोपहर को मां और छोटे भाई के साथ स्कूल से लौट रही थी। मां छात्रा को स्कूल लेने गई थी। छात्रा जब बी-ब्लॉक में पहुंची तभी दो युवक पैदल आए और उसे पीछे से गोली मार दी। छात्रा वहीं बेहोश होकर गिर गई। आरोपी युवक कुछ दूरी पर खड़ी बाइक से फरार हो गए।

स्थानीय लोगों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और घायल छात्रा को बत्रा अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला है कि आरोपी लड़की से एकतरफा प्यार करता था और काफी समय से उसके पीछे लगा था। शिकायत के बाद पुलिस ने नहीं की थी कार्रवाई छात्रा के पिता ने बताया कि उसकी बेटी को मोहल्ले में रहने वाला अली नाम का युवक एक साल से परेशान कर रहा था। उसकी बेटी ने फेसबुक पर एक दोस्त के अनुरोध को स्वीकार कर लिया था।

इसके बाद से वह अधिक परेशान कर रहा था। परिजनों ने बताया कि उन्हें दो महीने पहले ही इस बात का पता लगा था और तभी इसकी जानकारी बीट अफसर को दी थी। लेकिन, इसके बाद आरोपी युवक अली गायब हो गया था। पुलिस ने भी उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की, जिससे उसका दुस्साहस बढ़ गया और उसने वारदात को अंजाम दिया।

Next Story