दिल्ली

केजरीवाल के एक और मंत्री पर ED का शिकंजा, समाज कल्याण मंत्री राजकुमार आनंद के घर पर तलाशी जारी!

Arun Mishra
2 Nov 2023 5:44 AM GMT
केजरीवाल के एक और मंत्री पर ED का शिकंजा, समाज कल्याण मंत्री राजकुमार आनंद के घर पर तलाशी जारी!
x
ED का दिल्ली सरकार के एक और मंत्री पर शिकंजा कसता कसता नजर आ रहा है.

प्रवर्तन निदेशालय (ED) का दिल्ली सरकार के एक और मंत्री पर शिकंजा कसता कसता नजर आ रहा है.दरअसल, ईडी की टीम आज सुबह दिल्ली सरकार में समाज कल्याण मंत्री राजकुमार आनंद के घर पहुंची है. मंत्री के सिविल लाइंस स्थित आधिकारिक आवास पर ED की टीम तलाशी ले रही है. आखिर किस मामले में राजकुमार आनंद के घर ईडी के अधिकारी तलाशी लेने पहुंचे हैं, ये अब तक साफ नहीं है.

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक राज कुमार आनंद से जुड़ी 9 जगहों पर ईडी की टीम तलाशी ले रही है. मंत्री राजकुमार आनंद के घर के भीतर ईडी की टीम मौजूद है वहीं बाहर सुरक्षा का सख्त पहरा है. उनके घर के बाहर सुरक्षा बल मौजूद है. न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा जारी किे गए वीडियो हथियारबंद सुरक्षा गार्ड को टहलते देखा जा सकता है.

बता दें कि दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में पहले से ही जेल में बंद हैं. वहीं सांसद संजय सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. कुछ दिन पहले ईडी की टीम संजय सिंह के घर पर तलाशी के लिए पहुंची थी. वहीं सीएम अरविंद केजरीवाल को भी आज शराब घोटाला मामले में पूछताछ के लिए ईडी के सामने पेश होना है. इस बीच एक और मंत्री के घर ईडी की टीम तलाशी ले रही है. राजकुमार आनंद के घर किस मामले में तलाशी ली जा रही है, यह जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है.

Next Story