दिल्ली

दिल्ली मैट्रो में एक अधेड़ शख्स का शर्मनाक वीडियो हुआ वायरल, खुलेआम पैंट खोल करने लगा ये घटिया हरकत

Shiv Kumar Mishra
4 Nov 2023 8:53 AM GMT
दिल्ली मैट्रो में एक अधेड़ शख्स का शर्मनाक वीडियो हुआ वायरल, खुलेआम पैंट खोल करने लगा ये घटिया हरकत
x
यह शख्स चलती मेट्रो के दरवाजे के पास खड़ा होकर पेशाब करने लगता है और उशके आसपास यात्री यह सब देख रहे होते है। उसके हाथ में एक बोतल है और वह उसी में पेशाब करने लगता है।

दिल्ली मेट्रो लोगों के सफर करने का साधन न बनते हुए अश्लील हरकतों का अड्डा बनता जा रहा है। आए दिन मैट्रों में लड़ाई झगड़े, डांस, गाने और रील्स बनाने जैसी कई चीजें देखने को मिलती रही है ऐसे में एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख आप भी शर्म से पानी पानी हो जाएंगे।

वीडियो में एक अधेड़ शख्स की शर्मनाक हरकत कैद हुई। दरअसल, हाल में वायरल हुए वीडियो में एक शख्स दिल्ली मेट्रों के अंदर ऐसी घटिया हरकत करता दिख रहा है कि किसी को भी शर्म आ जाए। यह शख्स चलती मेट्रो के दरवाजे के पास खड़ा होकर पेशाब करने लगता है और उशके आसपास यात्री यह सब देख रहे होते है। उसके हाथ में एक बोतल है और वह उसी में पेशाब करने लगता है।

वीडियो बना रहा शख्स उसे टोकते हुए पूछता है- ये क्या हरकत है तो वह जवाब देता है- मजबूरी है. फिर शख्स कहता है- तो क्या ट्रेन में पेशाब कर दोगे? हैरान करने वाले इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि दिल्ली मेट्रो के अंदर पेशाब करने का वीडियो आया सामने.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो पर कुछ ने इसे पागलपंती करार दिया तो कुछ ने कहा- क्या घटिया हरकत है। डीएमआरसी को इसपर कार्रवाई करनी चाहिए. हालांकि कुछ लोगों ने उसका सपोर्ट भी किया और कहा कि 'जरूरी नहीं कि उसने जानबूझ कर ये सब किया हो. शायद वह बीमार होगा और मेट्रो रुकने तक पेशाब नहीं रोक सका होगा।



Next Story