दिल्ली

किसान आंदोलन: दिल्ली से हरियाणा और यूपी जाने के लिए कौन सा रास्ता खुला, जानें ट्रैफिक अपडेट्स

Arun Mishra
11 Jan 2021 3:17 AM GMT
किसान आंदोलन: दिल्ली से हरियाणा और यूपी जाने के लिए कौन सा रास्ता खुला, जानें ट्रैफिक अपडेट्स
x
दिल्ली की सीमाओं पर किसानों का आंदोलन जारी है. इस वजह से दिल्ली-हरियाणा-उत्तर प्रदेश की सीमाओं पर आने-जाने में दिक्कतें हैं.

दिल्ली की सीमाओं पर चल रहा किसान आंदोलन (Farmers Protest) अभी जारी है. किसानों को बैठे हुए 46 दिन बीत चुके हैं. इस वजह से दिल्ली के कुछ बॉर्डर तो अब तक बंद (Delhi NCR Latest Traffic Updates) ही हैं, जिसमें सिंघु और टीकरी भी शामिल है. वहीं गाजीपुर और चिल्ला बॉर्डर की एक साइड की रोड को खुला रखा गया है.

चिल्ला बॉर्डर और गाजीपुर बॉर्डर को नोएडा और गाजियाबाद से दिल्ली की तरफ आने वाले ट्रैफिक के लिए बंद रखा गया है. दिल्ली की तरफ आ रहे लोगों से आनंद विहार, डीएनडी, अपसरा, भोपुरा और लोनी बॉर्डर को इस्तेमाल करने की सलाह दी गई है. चिल्ला बॉर्डर से दिल्ली की तरफ से नोएडा जा सकते हैं. लेकिन नोएडा से दिल्ली आने के लिए रास्ता ब्लॉक है. इस वजह से आपको न्यू अशोक नगर या डीएनडी से घूमकर आना होगा.

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस (Delhi NCR Latest Traffic Updates) के मुताबिक हरियाणा के लिए दौराला, झरोडा (सिंगल रोड), कापसहेड़ा, बडुसराय, रजोकरी एनएच 8, बिजवासन/बजघेरा, पालम विहार और डूंडाहेड़ा बॉर्डर खुले हैं.

सिंघु और टीकरी समेत ये बॉर्डर बंद

सिंघु, औचंदी, पियाउ मनियारी, सबोली और मंगेश बॉर्डर बंद हैं. लोगों को लामपुर, सफियाबाद, पल्ला और सिंघु स्कूल टोल टैक्स बॉर्डर के माध्यम से वैकल्पिक मार्ग लेने की सलाह दी गई है. मुकरबा और जीटीके रोड से ट्रैफिक डायवर्ट किया गया है. बाहरी रिंग रोड, जीटीके रोड और नेशनल हाईवे 44 से बचने को कहा गया है. वहीं टीकरी, धनसा बॉर्डर किसी भी ट्रैफिक मूवमेंट के लिए बंद हैं. वहीं झटीकरा बॉर्डर केवल दो पहिया और पैदल चलने वालों के लिए खुला है

Next Story