दिल्ली

किसान आंदोलन: दिल्ली के सिंघु, टीकरी बॉर्डर और दिल्ली-यूपी बॉर्डर आज भी बंद, जानिए लेटेस्ट ट्रैफिक अपडेट्स

Arun Mishra
28 Dec 2020 3:02 AM GMT
किसान आंदोलन: दिल्ली के सिंघु, टीकरी बॉर्डर और दिल्ली-यूपी बॉर्डर आज भी बंद, जानिए लेटेस्ट ट्रैफिक अपडेट्स
x
दिल्ली की सीमाओं पर चल रहे किसानों के प्रदर्शन की वजह से ट्रैफिक पर असर आज भी रहेगा.

नई दिल्ली : दिल्ली की सीमाओं पर चल रहे किसानों के प्रदर्शन की वजह से ट्रैफिक पर असर आज भी रहेगा. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के आखिरी अपडेट्स (Delhi NCR Traffic Updates) के मुताबिक, कौन-कौन से रास्ते बंद हैं और किन से यूपी और हरियाणा से दिल्ली में आया जा सकता है, वह यहां जानिए. बता दें कि सिंघु और टीकरी बॉर्डर पिछले 32 दिनों से बंद हैं.

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस (Delhi NCR Traffic Updates) के मुताबिक हरियाणा के लिए झरोदा (केवल सिंगल रोड), दौराला, कापसहेड़ा, बडुसराय, राजोकरी एनएच 8, बिजवासन/बजघेरा, पालम विहार और डूंडाहेड़ा बॉर्डर खुले हैं.

चिल्ला बॉर्डर और गाजीपुर बॉर्डर को नोएडा और गाजियाबाद से दिल्ली की तरफ आने वाले ट्रैफिक के लिए बंद रखा गया है. दिल्ली की तरफ आ रहे लोगों से आनंद विहार, डीएनडी, अपसरा, भोपुरा और लोनी बॉर्डर को इस्तेमाल करने की सलाह दी गई है. चिल्ला बॉर्डर से दिल्ली की तरफ से नोएडा जा सकते हैं. लेकिन नोएडा से दिल्ली आने के लिए रास्ता ब्लॉक है. इस वजह से आपको न्यू अशोक नगर या डीएनडी से घूमकर आना होगा.

सिंघु और टीकरी बॉर्डर बंद

सिंघु, औचंदी, पियाउ मनियारी, सबोली और मंगेश बॉर्डर बंद हैं. लोगों को लामपुर, सफियाबाद, पल्ला और सिंघु स्कूल टोल टैक्स बॉर्डर के माध्यम से वैकल्पिक मार्ग लेने की सलाह दी गई है. मुकरबा और जीटीके रोड से ट्रैफिक डायवर्ट किया गया है. बाहरी रिंग रोड, जीटीके रोड और नेशनल हाईवे 44 से बचने को कहा गया है. वहीं टीकरी और धनसा बॉर्डर किसी भी ट्रैफिक मूवमेंट के लिए बंद हैं. वहीं झटीकरा बॉर्डर केवल दो पहिया और पैदल चलने वालों के लिए खुला है.

Next Story