दिल्ली

Delhi : बेड पर बेटी की लाश, पंखे से लटके मिले पिता...मेट्रो विहार में फैली सनसनी

Arun Mishra
24 March 2022 4:16 AM GMT
Delhi : बेड पर बेटी की लाश, पंखे से लटके मिले पिता...मेट्रो विहार में फैली  सनसनी
x
दिल्ली के मेट्रो विहार फेज 2 में पिता और बेटी के शव घर में संदिग्ध हालात में मिले हैं.

दिल्ली के मेट्रो विहार फेज 2 में पिता और बेटी के शव घर में संदिग्ध हालात में मिले हैं. पुलिस ने बताया कि पिता का शव फंदे से लटका मिला है जबकि बेटी का शव बेड पर पड़ा मिला. बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि बेटी काफी समय पहले से ही मानसिक और शारीरिक रूप से बीमार थी. घर में मौजूद रोहन नाम के शख्स ने पुलिस को घटना की जानकारी दी थी.

पिता से पहले हुई बेटी की मौत!

पुलिस के मुताबिक घर में रोहन के 32 साल के चाचा सुरेश घर की दूसरी मंजिल पर सीलिंग फैन की रॉड से लटके मिले. बाद में घरवालों ने उन्हें उतारकर बेड पर लिटाया. बेड पर ही सुरेश की 10 साल की बेटी का शव बरामद हुआ. हालांकि उसके शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं. जांच से ऐसा लगता है कि बेटी की मौत पिता से पहले ही हो गई थी.

पुलिस को शुरुआती जांच में यह भी पता चला कि सुरेश की बेटी 4-5 साल पहले घर की दूसरी मंजिल से गिर गई थी और तभी से उसका इलाज चल रहा था. उसको मिर्गी भी आती थी. बेटी की मानसिक और शारीरिक परेशानी की वजह से पिता ने नौकरी छोड़ दी थी. घर में उसकी देखरेख करता था. वह बेटी को लेकर काफी परेशान चल रहा था. मृतक सुरेश की पत्नी रमा देवी सब्जी मंडी में सफाई कर्मी है.

बेटी ही हत्या करके फांसी लगाई !

आशंका जताई जा रही है कि पिता ने बेटी की हत्या की और उसके बाद खुद फांसी के फंदे से लटक गया. हालांकि अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. बहरहाल दोनों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं. अब रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह साफ हो पाएगी.

Next Story