दिल्ली

पूर्व सांसद पप्पू यादव के खिलाफ FIR दर्ज, यह है आरोप

Shiv Kumar Mishra
13 May 2020 3:09 AM GMT
पूर्व सांसद पप्पू यादव के खिलाफ FIR दर्ज, यह है आरोप
x
राजेश रंजन 'पप्पू' यादव, सांसद

बिहार के बाहुबली नेता और पूर्व सांसद पप्पू यादव के खिलाफ दिल्ली के अमर कालोनी में एफआईआर दर्ज की गई है. पूर्व सांसद के खिलाफ महामारी एक्ट की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. पप्पू यादव पर आरोप है कि उन्होंने बिहार के मजदूरों की मदद के नाम पर मंगलवार की सुबह दिल्ली के ओखला मंडी में सैकड़ों की भीड़ जुटाई, जहां पर सरेआम सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती हुईं नजर आई.

ओखला रोड पर 200 से 250 लोग जमा हो गए और बिहार सरकार का विरोध करने लगे. इन लोगों का कहना था कि उनकी घर वापसी के इंतजाम कराए जाएं. इन मजदूरों की जिद है कि इन्हें बिहार जल्द से जल्द भेजा जाए, क्योंकि अब इनके पास पैसे नहीं हैं. मकान मालिक किराया मांग रहे, जहां काम करते थे वहां से भी पैसे नहीं मिल रहे. इनका कहना है कि इनके पास हजारों रुपए नहीं है कि वो ट्रेन का टिकट करा सकें.

पप्पू यादव ने इस दौरान बिहार सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि वे उन सबको घर पहुंचाने की व्यवस्था करेंगे. इस दौरान पप्पू यादव कोरोना वायरस के खतरे को भूल गए और एक बड़ी भीड़ जुटा कर गरीबों की जान संकट में डाल दी. पप्पू यादव ने कहा कि बिहार के एक-एक मजदूरों को घर ले जाया जाएगा. अगर सरकार के पास रेलवे का किराया नहीं है तो वो किराया देने के लिए तैयार हैं.

Next Story