लाइफ स्टाइल

अब आपकी स्मार्टवॉच बन जाएगी स्मार्टफोन, जेब में रखे ही लगेगा फोन हो जाएगी कॉल पर बात

Anshika
2 May 2023 11:29 AM GMT
अब आपकी स्मार्टवॉच बन जाएगी स्मार्टफोन, जेब में रखे ही लगेगा फोन हो जाएगी कॉल पर बात
x
लेटेस्ट वेयरेबल बजट वॉच को Fire-Boltt Phoenix Ultra को कहा जाता है, जिसका लुक एकदम प्रीमियम और डिजाइन है। फायर बोल्ट का डिजाइन एकदम जबरदस्त है।

लेटेस्ट वेयरेबल बजट वॉच को Fire-Boltt Phoenix Ultra को कहा जाता है, जिसका लुक एकदम प्रीमियम और डिजाइन है। फायर बोल्ट का डिजाइन एकदम जबरदस्त है। इसमें धांसू फीचर्स भी दिए जा रहे हैं।

आइए जानते हैं फायरबोल्ट Phoenix अल्ट्रा की कीमत और फीचर्स

बाजार में आजकल लोगों के बीच स्मार्टवॉच का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। भारत में हजार रुपए से दो हजार वाली अभी स्मार्टवॉच आ चुकी है।अब फायरबोल्ट ने इंडियन मार्केट में अपनी नई स्मार्टवॉच लांच की है।लेटेस्ट वेयरेबल बजट वॉच को Fire-Boltt Phoenix Ultra को कहा जाता है, जिसमें एक प्रीमियम और रुचिपूर्ण डिजाइन है.

Fire-Boltt Phoenix Ultra का डिजाइन काफी जबरदस्त है.इसमें कई धांसू फीचर्स मिलते हैं. आइए जानते हैं Fire-Boltt Phoenix Ultra की कीमत और फीचर्स...

Fire-Boltt Phoenix Ultra के स्पेसिफिकेशन

Fire-Boltt Phoenix Ultra में 1.39 इंच का सर्कुलर डिस्प्ले है जो विविड कलर्स और 240 x 240 पिक्सल रिजॉल्यूशन प्रदान करता है। यह एक वॉटर प्रूफ वॉच है जिसकी बॉडी को शॉक proof बनाया गया है. इसमें दाहिनी ओर मेटल का उपयोग किया गया है . विशेष रूप से यह स्मार्ट वॉच अल्ट्रा मॉडल रॉक स्मार्ट वॉच के बाद ही आया है लेकिन कुछ ही महीनों में इसकी सेल काफी बढ़ गई है ।

Fire-Boltt Phoenix Ultra के फीचर्स

स्मार्टवॉच सभी के लिए काफी उपयुक्त स्मार्टवॉच है। इस स्मार्टवॉच में 120 से भी अधिक गेम और एक्सरसाइज मोड भी दिए गए हैं।

यह मॉडल हार्ट रेट ट्रैकर SpO2 रक्त ऑक्सीजन सेंसर और नींद चक्र निगरानी जैसे विभिन्न स्वास्थ्य सेंसर के समर्थन के साथ भी आता है. वही फायरबोल्ट कंपनी का यह दावा भी है कि इस घड़ी को एक बार फुल चार्ज करने पर यह 7 दिनों तक और स्टैंड बाय पर 30 दिनों तक चल सकती है।

Fire-Boltt Phoenix Ultra Price In India

जैसा कि बताया जा रहा है कि यह घड़ी पानी और धूल से प्रोटेक्टिव है। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग ,100 से अधिक वॉच फेस ,म्यूजिक और कैमरा कंट्रोल और बहुत कुछ दिया गया है।

फायर Bolt Phoenix Ultra मे कई सारे कलर्स के ऑप्शन भी आते हैं जिसमें ब्लू, गोल्ड, डार्क ग्रे, रेनबो और सिल्वर शामिल हैं.नई स्मार्टवॉच को केवल 1,999 INR की विशेष लॉन्च कीमत पर खरीदा जा सकता है.

Next Story