दिल्ली

दिल्ली के जामिया नगर में इलेक्ट्रिक मोटर पार्किंग में भयंकर आग, कईं गाड़िया जलकर ख़ाक

Arun Mishra
8 Jun 2022 5:47 AM GMT
दिल्ली के जामिया नगर में इलेक्ट्रिक मोटर पार्किंग में भयंकर आग, कईं गाड़िया जलकर ख़ाक
x
दिल्ली फायर सर्विस के मुताबिक, मेट्रो पार्किंग में स्थित 10 कार, 1 मोटरसाइकिल, 2 स्कूटी, 30 नया ई-रिक्शा और 50 पुराने ई-रिक्शे में आग लगी है.

दिल्ली के जामिया नगर की इलेक्ट्रिक मोटर पार्किंग में भीषण आग लग गई है. सूचना पर दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है. इस अग्निकांड में कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं और ई-रिक्शा जलकर राख हो गए. बताया जा रहा है कि आज यानी बुधवार सुबह इलेक्ट्रिक मोटर पार्किंग में खड़ी गाड़ियों में अचानक आग लग गई और अफरातफरी मच गई. चश्मदीदों के मुताबिक, जिस पार्किंग में आग लगी है, वहां पर ई-रिक्शा को चार्ज किया जाता है. आग सुबह पांच बजे के करीब लगी थी.

दिल्ली फायर सर्विस के मुताबिक, मेट्रो पार्किंग में स्थित 10 कार, 1 मोटरसाइकिल, 2 स्कूटी, 30 नया ई-रिक्शा और 50 पुराने ई-रिक्शे में आग लगी है. इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है. बता दें कि इससे पहले मंगलवार देर रात नॉर्थ ब्लॉक स्थित गृह मंत्रालय में आग लगी थी, जिसे तुरंत ही दमकल की गाड़ियों की मदद से बुझाया गया. इससे पहले दिन में सुप्रीम कोर्ट परिसर में स्थित एक बैंक में आग लगी थी.

दिल्ली अग्निशमन सेवा के मुताबिक, आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की 11 गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. आग में कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं और कई ई-रिक्शा जलकर राख हो गए. हालांकि, आग लगने की वजहों का पता नहीं चल पाया है.


Next Story