दिल्ली

उत्तरी दिल्ली नगर निगम के पूर्व डिप्टी मेयर की कोरोना से मौत

Arun Mishra
20 Jun 2020 2:44 PM GMT
उत्तरी दिल्ली नगर निगम के पूर्व डिप्टी मेयर की कोरोना से मौत
x
दिल्ली में कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों की संख्या 50 हजार के पार हो चुकी है..

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है. दिल्ली में हर रोज हजारों की संख्या में कोरोना वायरस के मरीजों की पुष्टि हो रही है. वहीं अब दिल्ली में पूर्व उपमहापौर पूर्णिमा विद्यार्थी का कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया.

दिल्ली में कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों की संख्या 50 हजार के पार हो चुकी है. इस बीच दिल्ली में उत्तरी दिल्ली नगर निगम के पूर्व डिप्टी मेयर पूर्णिमा विद्यार्थी का कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया है. पूर्णिमा विद्यार्थी का बीएल कपूर अस्पताल में इलाज चल रहा था.

पूर्णिमा विद्यार्थी के निधन पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने भी शोक जताया है. आदेश गुप्ता ने ट्वीट कर कहा कि पूर्व उपमहापौर पूर्णिमा विद्यार्थी के निधन का शोक समाचार मिला. मेरी ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति और परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें.

दिल्ली में कितने मामले?

वहीं देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के संक्रमण की रफ्तार तेज हो चुकी है. दिल्ली में अब तक कोरोना वायरस के 53116 मरीजों की पुष्टि हो चुकी है. इसके अलावा दिल्ली में कोरोना के कारण मरने वालों की संख्या दो हजार के पार हो चुकी है. दिल्ली में कोरोना के कारण 2035 लोगों की जान जा चुकी है.

Next Story