दिल्ली

पूर्व राज्यसभा सांसद शाहिद सिद्दीकी ने तबलीगी जमात को बताया मुसलमानों का सबसे बड़ा दुश्मन और कही ये बात!

Shiv Kumar Mishra
4 April 2020 4:11 AM GMT
पूर्व राज्यसभा सांसद शाहिद सिद्दीकी ने तबलीगी जमात को बताया मुसलमानों का सबसे बड़ा दुश्मन और कही ये बात!
x
जबकि अब समय है कि शिक्षित मुस्लिम अपने अलगाववादी अज्ञान के खिलाफ उठें और उनसे सवाल करने की हिम्मत करते हुए इनका विरोध करें.

नई दिल्ली : तबलीगी जमात को लेकर पूरे देश में हडकम्प मचा हुआ है. जिस पर नई दुनिया उर्दू के संपादक और पूर्व राज्यसभा सांसद शाहिद सिद्दीकी ने बड़ी बात कही है. शाहिद सिद्दीकी की बात सुनकर तबलीगी जमात के लोंगों में हडकम्प मच जाएगा.

शाहिद सिद्दीकी ने कहा है कि तबलीगी मुसलमानों के सबसे बड़े दुश्मन है. इनकी बातों से पढ़ा लिखा मुसलमान भी परेशान है. ये मुसलमानों को दुनिया से दूर रहने की और जमीन से नीचे की तो आसमान से ऊपर की बात बताते है. जबकि अब समय है कि शिक्षित मुस्लिम अपने अलगाववादी अज्ञान के खिलाफ उठें और उनसे सवाल करने की हिम्मत करते हुए इनका विरोध करें.


उन्होंने यह बात ट्विटर पर अनुभव सिन्हा के द्वारा लिखी गई बात को टेग करके कही है. अनुभव सिन्हा ने कहा है कि इस तबलीग़ ने हिंदुस्तान के मुसलमानों का जितना नुक़सान किया है वो नाक़ाबिले बयान है. जहालत की इंतिहा हो गई है. अब भी सामने आके अस्पतालों से और प्रशासन से मिलके सहयोग करें सभी, तभी देश से इस महामारी से मुकाबला कर पाओगे.

Next Story