दिल्ली

दिल्ली में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, पत्नी और दो बच्चे कमरे में मिले मृत तो युवक फांसी पर लटकता मिला!

Arun Mishra
1 April 2021 5:47 AM GMT
दिल्ली में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, पत्नी और दो बच्चे कमरे में मिले मृत तो युवक फांसी पर लटकता मिला!
x
जानकारी के अनुसार पति फांसी से लटका मिला है, जबकि पत्नी और 2 छोटे बच्चे कमरे में मृत मिले हैं.

दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक ही परिवार के 4 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. जानकारी के अनुसार पति फांसी से लटका मिला है, जबकि पत्नी और 2 छोटे बच्चे कमरे में मृत मिले हैं. पत्नी और बच्चो के शव पर चोट के निशान हैं. माना जा रहा है कि पति ने पहले पत्नी और दोनो बच्चों को मौत के घाट उतरा और उसके बाद फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली.

पति ने जिस कमरे में फांसी लगाई है, वो कमरा अंदर से बंद था. सुबह जब परिवार को घटना की जानकारी लगी तो पुलिस को सूचित किया गया. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ताला तोड़ा और शव बरामद किए. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

मामले में आगे की जांच जारी

मृतकों की पहचान धीरज यादव, पत्नी आरती, बच्चे हितेन (6), आर्थव (3) के रूप में हुई है. जानकारी के अनुसार युवक धीरज यादव रोहिणी के नाहरपुर गांव का रहने वाला था. धीरज डीटीसी में बस चालक था. जानकारी के अनुसार घर में तीन फ्लोर हैं. धीरज यादव के पिता माहा सिंह और उनकी पत्नी सुदेश रानी ग्राउंड फ्लोर पर रहते हैं. जबकि धीरज का बड़ा भाई नीरज पहले फ्लोर पर रहता है. मृतक परिवार दूसरे फ्लोर पर रहता था. पुलिस ने बताया की मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Next Story