दिल्ली

आंदोलन कर रहे किसानों के लिए AAP का बड़ा ऐलान- सिंघू बॉर्डर पर देगी मुफ्त Wi-FI सेवा

Arun Mishra
29 Dec 2020 11:30 AM GMT
आंदोलन कर रहे किसानों के लिए AAP का बड़ा ऐलान- सिंघू बॉर्डर पर देगी मुफ्त Wi-FI सेवा
x
AAP नेता राघव चड्ढा ने घोषणा की कि पार्टी सिंघू बॉर्डर पर Wi-Fi हॉट स्पॉट्स लगवाएगी.

नई दिल्ली : दिल्ली की आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की सरहदों पर बैठे किसानों के लिए बड़ा ऐलान किया है. पार्टी ने घोषणा की है कि वो आंदोलनरत किसानों को मुफ्त Wi-Fi सेवा देगी. पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने घोषणा की कि पार्टी सिंघू बॉर्डर पर Wi-Fi हॉट स्पॉट्स लगवाएगी.

उन्होंने कहा, 'किसानों की शिकायत थी कि इंटरनेट की खराब कनेक्टिविटी की वजह से परिवार से वीडियो कॉलिंग नहीं कर पा रहे थे. ये फैसला सेवादार अरविंद केजरीवाल ने लिया है.' उन्होंने कहा, 'इंसान को सम्मानजनक जीवन जीने के लिए रोटी, कपड़ा और मकान चाहिए होते हैं लेकिन अब इसमें इंटरनेट भी जुड़ चुका है. जैसे-जैसे डिमांड आएगी, वैसे-वैसे वहां हॉट-स्पॉट्स लगवाएंगे. एक हॉट स्पॉट के 100 मीटर के दायरे में सिग्नल रहेंगे.'

राघव चड्ढा ने बताया कि यह सुविधा आम आदमी पार्टी की ओर से होगी.

बता दें कि दिल्ली से लगे सिंघू और टिकरी जैसी सीमाओं पर हजारों की संख्या में किसान महीनेभर से ज्यादा वक्त से कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. इन किसानों को पुलिस दिल्ली में एंट्री नहीं करने दे रही है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल यहां पर दो बार आकर किसानों से मुलाकात कर चुके हैं. उनकी मुलाकात के पीछे यहां किसानों के लिए की गई व्यवस्था का निरीक्षण करना बताया गया है.

केजरीवाल ने किसानों के लिए शौचालय और पानी वगैरह का इंतजाम करने के आदेश दिए थे.

Next Story