दिल्ली

बुलेट की टंकी पर बैठ लड़की ने बॉयफ्रेंड को लगाया गले और फिर शुरू हुआ रोमांटिक स्टंट, वीडियो हो रहा है वायरल

Anshika
9 March 2023 1:38 PM GMT
बुलेट की टंकी पर बैठ लड़की ने बॉयफ्रेंड को लगाया गले और फिर शुरू हुआ रोमांटिक स्टंट, वीडियो हो रहा है वायरल
x
लड़का और लड़की ने बुलेट पर बैठ किया रोमांस होली में रंगे दोनों अब वीडियो हो रहा है वायरल

होली में लोग हद से गुजर जाते हैं. ऐसे में लोग कई अलग-अलग चीजें भी करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो जयपुर का बताया जा रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि एक बुलेट बाइक पर लड़की और लड़का सवार है.लड़की तेजी से चलती हुई बुलेट की टंकी पर बैठी हुई है और लड़के को गले लगा रही है. उनके इस रोमांटिक स्टंट को देखकर अब लोग इन पर भड़क रहे हैं.

रोड पर तेज स्पीड से चलती हुई बाइक पर रोमांस के किस्से आजकल बढ़ते ही जा रहे हैं. इसी कड़ी में एक नया वीडियो सामने आ रहा है जो राजस्थान की राजधानी जयपुर से आया है. इस वीडियो में एक कपल बुलेट के ऊपर बैठा हुआ है और रोमांस कर रहा है. इतना ही नहीं दोनों होली के रंग में रंगे हुए भी हैं .अब इनका वीडियो इंटरनेट पर छा गया है और लोग इनको देखकर भड़क भी रहे हैं और इनको तरह-तरह की नसीहत भी दे रहे हैं.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की बुलेट की टंकी पर बैठी हुई है और लड़के की तरफ मुंह किए हुए हैं और लड़के को अपनी बाहों में लिए हुए हैं. इस वीडियो को देखकर तमाम यूजर्स ने सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर शेयर किया जिसमें लड़का तेज स्पीड में बुलेट भी दौड़ा रहा है. वह दोनों एक दूसरे की बाहों में भी नजर आ रहे हैं. यह वीडियो होली के दिन का है जिसमें दोनों होली के रंग में रंगे हुए भी नजर आ रहे हैं और दोनों साथ में होली खेल रहे हैं. यह देख कर लग रहा है कि यह एक खतरनाक वीडियो भी है जिसमें अगर जरा सी भी चूक हो जाती तो दोनों को काफी चोटें भी लग सकती थी.

अब इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने इन दोनों के खिलाफ एक्शन की मांग की है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये वीडियो जयपुर के जवाहर सर्किल चौराहे इलाके का है.इस दौरान दोनों ने हेलमेट भी नहीं पहन रखा था. यह बताया जा रहा है कि यह वीडियो अब पुलिस तक भी पहुंच चुका है.पुलिस आरोपी बुलेट बाइक और दोनों लड़के और लड़की की तलाश में है. इस तरीके के वीडियो पहले भी लखनऊ और अजमेर से आ चुके हैं.फिलहाल लिया वीडियो जयपुर का है जो इंटरनेट पर छाया हुआ है. सोशल मीडिया यूजर्स लगातार इन दोनों का बहिष्कार भी कर रहे हैं

Next Story