दिल्ली

'बचाओ-बचाओ' चिल्लाकर सड़क पर जान की भीख मांगती रही लड़की, चाकुओं से गोद रहा था आश‍िक

Special Coverage News
27 July 2019 10:29 AM GMT
बचाओ-बचाओ चिल्लाकर सड़क पर जान की भीख मांगती रही लड़की, चाकुओं से गोद रहा था आश‍िक
x
आसपास के लोगों ने लड़की को ऑटो से अस्पताल पहुंचाया लेकिन उसकी ज्यादा खून बहने की वजह से मौत हो चुकी थी.

दिल्ली : देश की राजधानी द‍िल्ली से द‍िल दहलाने वाली एक घटना सामने आई है. यहाँ एक लड़की 'बचाओ--बचाओ' चिल्ला रही थी और रास्ते पर खुद को बचाने की भरपूर कोशिश भी कर रही थी लेकिन सैकड़ों लोगों के बीच और निजामुद्दीन थाने से चंद कदमों की दूरी पर एक लड़की की हत्या कर दी गई.

चश्मदीदों के मुताबिक, आरोपी लड़का चाकू के साथ लड़की का उसके ऑफ‍िस से कुछ दूर पर ही इंतजार कर रहा था. जैसे ही लड़की उसके पास से गुजरी, लड़के ने पीछे से उस पर चाकू से दो से तीन वार कर द‍िए. मार्केट के लोगों का कहना है कि शुक्रवार शाम करीब 7 बजे एक लड़की 'बचाओ-बचाओ' चिल्लाती दौड़ रही थी. इतनी देर में पीछे से आए एक लड़के ने उस पर चाकू से लगातार वार क‍िए. जब लोगों ने नजदीक जाने की कोशिश की तो उसने चाकू लहरा कर डराया. उसके बाद लड़की का गला काट दिया.

आसपास के लोगों ने लड़की को ऑटो से अस्पताल पहुंचाया लेकिन उसकी ज्यादा खून बहने की वजह से मौत हो चुकी थी. दूसरी ओर लोगों ने आरोपी को डंडे मार कर काबू किया. वह भी अस्पताल में भर्ती है.

मृत लड़की की पहचान प्रीति माथुर के तौर पर हुई है. वह सराय काले खां इलाके में परिवार के साथ रहती थी. आरोपी भी उसके घर के सामने का बताया जा रहा है. आरोपी की पहचान मुनाजिर के तौर पर हुई है. प्रीति, भोगल की एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती थी. उसने करीब डेढ़ महीने पहले ही नौकरी ज्वॉइन की थी. प्रीत‍ि के पिता का कहना है कि उन्हें जब से हार्ट अटैक आया था तब से प्रीति उनका पूरा ध्यान रख रही थी. अपनी पहली सैलरी भी प्रीति ने अपने मां और पिता को दे दी थी.

पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि मुनाजिर, प्रीति का बहुत दिनों से पीछा कर रहा था. उससे फोन पर बात करने की भी कोशिश करता था लेकिन प्रीति उसे नजरअंदाज करती थी. वह उससे कई दिनों से परेशान चल रही थी. पुलिस ने इस केस के सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज ले ली है और आरोपी के ठीक होने का इंतजार कर रही है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story