दिल्ली

होटल में युवती की हत्या का खुलासा, प्रेमी ने खोला चौंकाने वाला राज, आरोपी बॉयफ्रेंड इस बात से था नाराज...

Arun Mishra
2 March 2022 6:28 AM GMT
होटल में युवती की हत्या का खुलासा, प्रेमी ने खोला चौंकाने वाला राज, आरोपी बॉयफ्रेंड इस बात से था नाराज...
x
पूछताछ में आरोपी शिवम ने बताया कि पिछले 4 साल से वह लड़की के संपर्क में था, लेकिन इसी दौरान....!

दिल्ली के होटल (Delhi Hotel) में लड़की का कत्ल करने का आरोपी उसका बॉयफ्रेंड (Boyfriend Arrest) गिरफ्तार कर लिया गया है. दिल्ली पुलिस ने शिवम चौहान नाम के आरोपी को पकड़ा है. शिवम गाजियाबाद का रहने वाला है. पूछताछ में आरोपी शिवम ने बताया कि पिछले 4 साल से वह लड़की के संपर्क में था, लेकिन इसी दौरान लड़की की उत्कर्ष नाम के लड़के के साथ दोस्ती हो गई, जो उसे पसंद नहीं थी.

जानकारी के अनुसार, जिस समय शिवम और लड़की होटल के कमरे में थे, उस समय लगातार उत्कर्ष का फोन आ रहा था. इसे लेकर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया था. झगड़ा इतना बढ़ा कि शिवम ने लड़की का सिर फर्श पर दे मारा, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. कमरा नंबर 203 में मिली थी लड़की की लाश एयरपोर्ट के सामने महिपालपुर के एक होटल के कमरा नंबर 203 में 25 साल की लड़की की लाश मिली थी.

लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ 25 फरवरी को होटल में आई थी. 27 फरवरी को दिन में लगभग 3 बजे रूम सर्विस ने कमरा खुला देख अंदर देखा तो लड़की की लाश बिस्तर पर पड़ी थी. उसका बॉयफ्रेंड कमरे से फरार था. घटना की सूचना दिल्ली पुलिस को दी गई. इसके बाद पुलिस ने तहकीकात की. कमरे में शराब की बोतलें थीं. मृतका का परिवार किशनगढ़ का रहने वाला है.

परिजन बोले- दोनों शादी करने वाले थे, घर पर बताकर जाती थी

मृतका पांच भाई बहन में सबसे छोटी थी. पिछले 4 सालों से मृतक लड़की गाजियाबाद के शिवम चौधरी नाम के लड़के के संपर्क में थी. परिवार के मुताबिक, वह दोनों शादी करने वाले थे. लिहाजा परिवार से बताकर वह अक्सर 1 या 2 दिनों के लिए अपने बॉयफ्रेंड के साथ घर से बाहर चली जाती थी. 25 फरवरी को भी कुछ ऐसा ही हुआ. मृतक लड़की ने अपने घर वालों को बताया कि वह शिवम से मिलने जा रही है. परिवार के मुताबिक, इस बार वह 62 हजार रुपये साथ में लेकर गई थी.

बहनों ने की थी शिनाख्त

लड़की 25 फरवरी को घर से निकली थी. इसके बाद से इस लड़की का मोबाइल बंद आ रहा था. परिवार वालों को लगा कि वह शिवम के साथ सुरक्षित होगी. हमेशा की तरह परिवार वाले निश्चिंत थे, लेकिन 27 फरवरी की शाम पुलिस का कॉल जब परिवार के लोगों के पास आया तो वह घबरा गए. पुलिस ने परिवार के लोगों को महिपालपुर के इसी होटल में बुलाया, जहां मृतक की बहनों ने लाश की पहचान की थी. लड़की के परिजनों ने पुलिस को बताया था कि लड़की अपने बॉयफ्रेंड से हमेशा शादी की बात कहती थी और शिवम शादी की बात को टालता था. परेशान होकर बॉयफ्रेंड ने ही जान ले ली.

Next Story