दिल्ली

लड़की के निस्वार्थ कार्य की केरल के स्वास्थ्य मंत्री ने की प्रशंसा

Smriti Nigam
6 Jun 2023 2:42 PM GMT
लड़की के निस्वार्थ कार्य की केरल के स्वास्थ्य मंत्री ने की  प्रशंसा
x
अथिरा, जो मलप्पुरम के उत्तरी केरल जिले के नीलांबुर से हैं, ने कहा कि जब वह छोटी थीं, तब उन्होंने गायन की कक्षाएं ली थीं, लेकिन बाद में इसे बंद कर दिया।

अथिरा, जो मलप्पुरम के उत्तरी केरल जिले के नीलांबुर से हैं, ने कहा कि जब वह छोटी थीं, तब उन्होंने गायन की कक्षाएं ली थीं, लेकिन बाद में इसे बंद कर दिया।

10वीं कक्षा के एक छात्र का एक महिला स्ट्रीट सिंगर की निस्वार्थ और देखभाल करने वाली हरकत का एक वीडियो न केवल वायरल हो गया है बल्कि इस युवा लड़की को केरल के स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज सहित सभी ने सराहा है।

छात्रा अथिरा 1 जून से शुरू होने वाले नए शैक्षणिक वर्ष से पहले स्कूल के लिए चीजें खरीदने के लिए पिछले हफ्ते अपने पिता के साथ बाहर गई थी, जब उसने एक महिला को अपने अंधे पति और एक बच्चे के साथ सड़क किनारे गाना गाते देखा।

अथिरा ने बताया मैं अपने पिता के साथ बाहर थी जब मैंने देखा कि महिला सड़क के किनारे गा रही है। वह लगातार गा रही थी और अपने पास रखी चाय पीने के लिए भी छुट्टी नहीं ले सकती थी।

उन्होंने एक टीवी चैनल से कहा, "तो मैं उनके पास गई और कहा कि आप चाय पीजिए और थोड़ी देर आराम कर लीजिए और उस दौरान मैं कुछ गाने गाऊंगी।"

अथिरा, जो मलप्पुरम के उत्तरी केरल जिले के नीलांबुर से हैं, ने भी कहा कि जब वह छोटी थीं, तब उन्होंने गायन की कक्षाएं ली थीं, लेकिन बाद में इसे बंद कर दिया।जैसे ही उनके निस्वार्थ कार्य का वीडियो वायरल हुआ, उन्हें फोन और सोशल मीडिया पर प्रशंसा मिली।

वीडियो में वह नीलांबुर शहर की एक व्यस्त सड़क के किनारे 'ला इलाहा इल्लल्लाहु' गाती हुई देखी जा सकती हैं।मंत्री के कार्यालय द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि राज्य की स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज ने भी युवा लड़की को फोन किया और केरल के धर्मनिरपेक्षता और मानवता के चेहरे को प्रदर्शित करने के लिए उसकी प्रशंसा की।

बयान में कहा गया है कि मंत्री के साथ टेलीफोन पर बातचीत के दौरान, युवा लड़की ने भारतीय सेना में शामिल होने की इच्छा व्यक्त की।

Next Story