दिल्ली

अगर आप भी घर बैठे कमाना चाहते हैं लाखों रुपए, तो ले इस कंपनी की फ्रेंचाइजी, जाने क्या है प्रोसेस

Anshika
15 April 2023 8:54 AM GMT
अगर आप भी घर बैठे कमाना चाहते हैं लाखों रुपए, तो ले इस कंपनी की फ्रेंचाइजी, जाने क्या है प्रोसेस
x
हल्दीराम आज देश की जानी-मानी कंपनियों में से एक है जो मुख्य रूप से मिठाई और नमकीन बनाती है। इनका व्यवसाय देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी फैला हुआ है। अब आपको जानकर हैरानी होगी कि हल्दीराम अपनी फ्रेंचाइजी दे रहा है ।हल्दीराम हमेशा से ही अपनी गुणवत्ता के लिए प्रसिद्ध रहा है।

Haldiram Company Franchisee : हल्दीराम आज देश की जानी-मानी कंपनियों में से एक है जो मुख्य रूप से मिठाई और नमकीन बनाती है। इनका व्यवसाय देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी फैला हुआ है। अब आपको जानकर हैरानी होगी कि हल्दीराम अपनी फ्रेंचाइजी दे रहा है ।हल्दीराम हमेशा से ही अपनी गुणवत्ता के लिए प्रसिद्ध रहा है। यह हमेशा से शुद्ध देसी घी के बने लड्डू और मिठाईयां बनाते हैं जो लोगों को खूब पसंद आते हैं। हल्दीराम केवल भारत में ही नहीं बल्कि इंग्लैंड अमेरिका थाईलैंड न्यूजीलैंड जैसे देशों में भी अपना कारोबार फैला रहा है। हल्दीराम के पास 100 से भी ज्यादा उत्पाद है

Haldiram Company Franchisee क्या है?

आपको बता दें कि हल्दीराम अपने उत्पादों को छोटे-छोटे गांव से लेकर बड़े शहरों तक पहुंचाने के लिए अपनी फ्रेंचाइजी दे रहा है और यह हर जगह अपने उत्पाद की आपूर्ति करना चाहते हैं। इतने बड़े देश में कोई एक कंपनी अपना बिजनेस नहीं कर सकती इसलिए कंपनी बहुत सारे लोगों की जरूरत है ।कंपनी देश के हर छोटे से इलाके में अपनी फ्रेंचाइजी के जरिए अपना आउटलेट स्टोर खोलने जा रही है। जहां हल्दीराम के सभी उत्पाद उपलब्ध है।

इच्छुक व्यक्ति हल्दीराम की फ्रेंचाइजी लेकर अपने क्षेत्र में हल्दीराम के नाम से एक आउटलेट स्टोर खोल सकता है और वहां हल्दीराम के उत्पादों की आपूर्ति करके पैसा कमा सकता है।

हल्दीराम फ्रेंचाइजी लेने के लिए आवश्यक स्थान

अगर आप भी हल्दीराम की फ्रेंचाइजी लेने में इंटरेस्टेड है तो इसके लिए आपके पास पर्याप्त जगह भी होनी चाहिए। हल्दीराम की फ्रेंचाइजी लेने के लिए आपके पास लगभग 500 स्क्वायर फुट की जगह होनी चाहिए। इसके लिए आप की लोकेशन शहर के नजदीक शॉपिंग मॉल के पास या मुख्य बाजार में या भीड़भाड़ वाले इलाके में होनी चाहिए ताकि ज्यादा से ज्यादा ग्राहक आपके पास आ सके। हल्दीराम फ्रेंचाइजी लेने के लिए आपको निवेश करने के लिए कुछ धनराशि भी चाहिए। आपको जमीन खरीदनी होगी यह जमीन का किराया देना होगा उत्पाद खरीदने पड़ेंगे और दुकान में रखने पड़ेंगे ।कर्मचारियों को भुगतान करना होगा, यह सब आपके पैसे खर्च करेगा। हल्दीराम फ्रेंचाइजी लेने के लिए आपके पास लगभग ₹1000000 का बजट होना चाहिए।

हल्दीराम फ्रेंचाइजी लेने के लिए आवश्यक दस्तावेज

हल्दीराम फ्रेंचाइजी लेने के लिए आवश्यक दस्तावेजों की सूची नीचे दी गई है।

आधार कार्ड

पैन कार्ड

बैंक खाता विवरण

संपत्ति दस्तावेज

व्यवसाय पंजीकरण

जीएसटी पंजीकरण

ईमेल आईडी

तस्वीर

हल्दीराम फ्रेंचाइजी के लिए आवेदन कैसे करें?

अगर आप भी हल्दीराम की फ्रेंचाइजी लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको ऑफलाइन आवेदन करना होगा हल्दीराम की फ्रेंचाइजी लेने के लिए ऑनलाइन आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। अगर आप इसकी फ्रेंचाइजी लेना चाहते हैं तो आपको शहर के नजदीकी हल्दीराम ऑफिस में जाकर बात करनी होगी या फिर आपको इनके टोल फ्री नंबर पर कॉल करके इसके बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करनी होगी।

Next Story