लाइफ स्टाइल

हार्डी संधू ने,बताई परिणीति चोपड़ा के एक सीक्रेट बात परिणीति चोपड़ा को दी बधाई बोले फाइनली हो रहा है ये

Anshika
3 April 2023 10:34 AM GMT
हार्डी संधू ने,बताई परिणीति चोपड़ा के एक सीक्रेट बात परिणीति चोपड़ा को दी बधाई बोले फाइनली हो रहा है ये
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाई हुई है। उनके और आप नेता राघव चड्ढा के बीच रिलेशन को लेकर अब हर जगह खबरें आ रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाई हुई है। उनके और आप नेता राघव चड्ढा के बीच रिलेशन को लेकर अब हर जगह खबरें आ रही हैं। अब लोग इनकी पर्सनल लाइफ में काफी दिलचस्पी लेने लगे हैं।एक्टर और सिंगर हार्डी संधू ने अपने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने परिणीति चोपड़ा को फोन पर बधाई दी है और उन्होंने कहा कि मैं आखिरकार यह सुनकर बहुत खुश हो रहा हूं और मैं परिणीति को अच्छी लाइफ के लिए गुड लक विश करता हूं। परिणीति और हार्डी ने एक साथ मूवी में काम भी किया है और शूटिंग के दौरान को दोनों अक्सर बात भी करते रहते थे।

परिणीति और राघव चड्ढा की बार-बार हो रही मुलाकातों पर फैंस की भी नजरें टिकी हुई है। आप नेता के साथ रिलेशनशिप की खबरों के बीच फिल्म कोड नेम तिरंगा में काम कर चुके हार्डी संधू ने बताया कि उन्होंने परिणीति को फोन पर बधाई दी है।


पंजाबी सिंगर हार्डी संधू ने बताया कि मैं पर बहुत खुश हूं और मैं उसे गुड लक विश करता हूं। उन्होंने कहा कि 2022 में रिलीज़ हुई फ़िल्म में उन्होंने परिणीति के साथ काम किया था। इस दौरान उन्होंने परिणीति की शादी के बारे में बात की थी। वह बताते हैं कि जब वह दोनों शूटिंग कर रहे थे तो परिणीति कहती थी कि मैं तभी शादी करूंगी जब मुझे लगेगा कि मैंने अपना मिस्टर राइट ढूंढ लिया है। अभी हाल ही में परिणीति एयरपोर्ट पर सपोर्ट की गई थी तब उनसे राजा चड्ढा को लेकर सवाल किए गए थे इन सवालों पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिए और चली गई दूसरी तरफ राघव चड्ढा भी परिणीति को लेकर पूछे गए सवालों से बचते हुए दिखाई दिए गुरुवार को परिणीति चोपड़ा दिल्ली एयरपोर्ट पर आई थी इस दौरान उन्हें राघव चड्ढा रिसीव करने भी आए थे परिणीति ने अपनी दिल्ली विजिट की फोटोस भी शेयर की थी

हाल ही में हार्डी ने उन्हें बधाई दी। परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के रिलेशन की खबरें अब हर जगह सामने आ रही है। यहां तक कि मुंबई के एक रेस्टोरेंट मे दोनों को देखा भी गया था। दोनों को बार-बार डेट पर जाते हुए भी देखा गया है।उनके फैंस उनको देखकर काफी खुश हो रहे हैं और अब यह रिलेशन चर्चा पकड़ रहा है। सांसद संजीव अरोड़ा ने ट्वीट करके इस रिलेशन को और हवा भी दी है।

Next Story