लाइफ स्टाइल

अगर बिना एयर कंडीशनर के चाहते हैं एयर कंडीशनर जैसी ठंडक तो ले आइए छोटा कूलर कीमत है कम, बिजली का खर्चा भी नहीं आएगा ज्यादा

Anshika
21 April 2023 2:45 PM GMT
अगर बिना एयर कंडीशनर के चाहते हैं एयर कंडीशनर जैसी ठंडक तो ले आइए छोटा कूलर कीमत है कम, बिजली का खर्चा भी नहीं आएगा ज्यादा
x
जैसा कि सभी जानते हैं कि भारत में अब गर्मी पड़ने लगी है. ऐसे में अब सभी एसी की ठंडक चाहते हैं। ऐसे में बाजार में कई सारे एसी तो आते ही हैं साथ में कई सारे ऑप्शंस भी आते हैं।

Portable Electric Fan: जैसा कि सभी जानते हैं कि भारत में अब गर्मी पड़ने लगी है. ऐसे में अब सभी एसी की ठंडक चाहते हैं। ऐसे में बाजार में कई सारे एसी तो आते ही हैं साथ में कई सारे ऑप्शंस भी आते हैं। आज हम जिस पोर्टेबल इलेक्ट्रिक फैन के बारे में बता रहे हैं, वो हैं हैवेल्स का मिनी यो पोर्टेबल इलेक्ट्रिक फैन, जो एक छोटे साइज के पोर्टेबल फैन है. इसका वजन काफी हल्का और एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जाया जा सकता है.

Portable Electric Fan: भारत में तपती गर्मी पड़ने लगी है। यह गर्मी मार्च से लेकर सितंबर तक रहती है। ऐसे में लोग इस चिल्लाती धूप से बचने के लिए कई सारे उपाय करते हैं, जिसमें एसी सबसे ज्यादा प्रचलित माध्यम है लेकिन एसी इतने महंगे होते हैं कि हर कोई उसे नहीं खरीद सकता है और साथ में एसी के साथ बिजली का बिल भी भारी-भरकम आ जाता है। ऐसे में मार्केट में एक छोटा कूलर आया है जो आपके घर को एसी की तरह ठंडा कर देगा। यह मिनी कूलर आप कहीं भी और कैसे भी आसानी से लेकर जा सकते हैं तो आइए जानते हैं इस मिनी कूलर के बारे में

Havells MINI YO Portable electric fan

हम जिस पोर्टेबल इलेक्ट्रिक फैन के बारे में बता रहे हैं, वो हैं हैवेल्स का मिनी यो पोर्टेबल इलेक्ट्रिक फैन, जो एक छोटे साइज के पोर्टेबल फैन है. यह पोर्टेबल इलेक्ट्रिक फैन वजन में काफी हल्का है और साथ ही एक स्थान से दूसरे स्थान पर आसानी से ले जाया जा सकता है।इस फैन में टू स्पीड सेटिंग मिलती है जिसे आप अपनी पसंद के हिसाब से कंट्रोल कर सकते हैं।

Havells MINI YO Portable electric fan Battery

Havells MINI YO Portable electric fan में 2,200mAh की बैटरी मिलती है, जो लगभग 3 से 4 घंटे तक की चलने की क्षमता के साथ आता है. सके अलावा, इसमें USB चार्जिंग ऑप्शन भी होता है, जिससे आप इसे फुली चार्ज कर सकते हैं. यानी मोबाइल चार्जर से काम हो जाएगा. हैवेल्स मिनी यो पोर्टेबल इलेक्ट्रिक फैन को कैरी बैग, कार, ऑफिस या यात्रा के दौरान इस्तेमाल किया जा सकता है.

Havells MINI YO Portable electric fan Price

Havells MINI YO को आप 1499 रुपए में अमेज़न से खरीद सकते हैं, जिसका कलर वैरीअंट ग्रे होगा। वहीं अगर आप इसे वाइट कलर के वैरिंट में खरीदना चाहते हैं तो इसकी कीमत ₹1399 है. इसमें चार्जिंग के लिए USB पोर्ट दिया जाता है.

Next Story