लाइफ स्टाइल

इंडोनेशिया में Honda Brio फेसलिफ्ट डेब्यू: क्या है खास

Smriti Nigam
10 May 2023 3:18 AM GMT
इंडोनेशिया में Honda Brio फेसलिफ्ट डेब्यू: क्या है खास
x
जापानी ऑटोमेकर होंडा कार्स ने इंडोनेशिया में फेसलिफ़्टेड Honda Brio हैचबैक का अनावरण किया है। अपडेटेड ब्रियो को नया डिज़ाइन किया गया फ्रंट और रियर एंड मिलता है

जापानी ऑटोमेकर होंडा कार्स ने इंडोनेशिया में फेसलिफ़्टेड Honda Brio हैचबैक का अनावरण किया है। अपडेटेड ब्रियो को नया डिज़ाइन किया गया फ्रंट और रियर एंड मिलता है और यह होंडा की नई डिज़ाइन पर आधारित है। नई ब्रियो की कीमत IDR 192 m (वर्तमान विनिमय दरों पर लगभग 9.5 लाख रुपये) से शुरू होती है।

नई ब्रियो में मोटी क्रोम बार के साथ बड़ी ग्रिल और स्वेप्टबैक हेडलैंप हैं। हैचबैक में फॉग लैंप के लिए नए डिज़ाइन किया गया फ्रंट बम्पर मिलता है। कार के पिछले हिस्से में नया टेल लैंप क्लस्टर और एक रूफ स्पॉइलर है।

ब्रियो का एक आरएस संस्करण भी है। आरएस संस्करण में एक पियानो ब्लैक ग्रिल, ब्लैक-आउट व्हील्स और ओआरवीएम, एलईडी हेडलैंप और डिफ्यूज़र हैं जो इसे और अधिक स्पोर्टी बनाते हैं।

नई ब्रियो का डैशबोर्ड लेआउट पहले जैसा ही है। हैचबैक में 7 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक छोटी डिजिटल एमआईडी स्क्रीन के साथ एक एनालॉग क्लस्टर, माउंटेड कंट्रोल के साथ 3-स्पोक स्टीयरिंग व्हील और आगे की सीटों को अब एडजस्टेबल हेडरेस्ट मिलता है।

पावरट्रेन विवरण के बारे में बात करते हुए, अपडेटेड ब्रियो को 1.2-लीटर, 4-सिलेंडर, एनए पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित किया जाएगा जो 89 बीएचपी की शक्ति और 110 एनएम का टार्क उत्पन्न करता है। गियरबॉक्स विकल्पों में केवल सीवीटी स्वचालित शामिल है।

रिपोर्टों के अनुसार होंडा कार्स इंडिया होंडा एलिवेट एसयूवी को भारतीय बाजार में पेश करने के लिए तैयार हो रही है। एलेवेट 6 जून 2023 को अपनी वैश्विक शुरुआत करेगा और इस साल के अंत में बिक्री पर जाने की उम्मीद है। लॉन्च होने पर, SUV का मुकाबला Hyundai Creta, Kia Seltos, Maruti Grand Vitara, Toyota Hyryder, Skoda Kushaq और Volkswagen Taigun से होगा।

एलिवेट में 1.5-लीटर, 4-सिलेंडर, एनए पेट्रोल इंजन होने की उम्मीद है जो 121 पीएस की पावर और 145 एनएम का टार्क पैदा करता है। गियरबॉक्स विकल्पों में 6-स्पीड मैनुअल और सीवीटी ऑटोमैटिक शामिल होंगे। प्रस्ताव पर कोई डीजल इंजन नहीं होगा। हालाँकि, बाद की तारीख में, होंडा एक मजबूत हाइब्रिड संस्करण पेश कर सकती है। मूल्य निर्धारण के संदर्भ में, नई एलीवेट की कीमत 8 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होने की उम्मीद है।

Next Story