धर्म-कर्म

Horoscope 16 April: Daily Horoscope | Aaj Ka Rashifal

Anshika
15 April 2023 6:23 PM GMT
Horoscope 16 April:   Daily Horoscope | Aaj Ka Rashifal
x
आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है।

आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है।

मेष

आज का दिन आपके लिए पारिवारिक रिश्तों में मजबूती लेकर आएगा और जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य आपको भरपूर मात्रा में मिलता दिख रहा है। आप अपने किसी बड़े निवेश पर पूरा फोकस बनाए रखें। मित्रों के साथ मौज मस्ती करने में भी दिन काफी समय व्यतीत करेंगे

वृष

आपको साझेदारी में किसी काम में बहुत ही सावधानी से आगे बढ़े और आपको आय के अन्य स्रोत प्राप्त होंगे। आप सहजता से किसी काम को करेंगे, तो इसमें आपको सफलता मिल सकती है। आपका कोई पुराना लेनदेन समय रहते इसका निपटारा होगा।

मिथुन

आज का दिन आपके लिए लाभ के अवसर लेकर आने वाला है और आपको वरिष्ठ सदस्यों का सहयोग भरपूर मात्रा में मिलेगा। व्यापार के दृष्टिकोण से दिन मजबूत रहेगा, जिसके कारण आप अपने महत्वपूर्ण कार्य को भी तेजी से करेंगे, लेकिन आपसे कोई गलती हो सकती है, जिसके लिए आपको तुरंत माफी मांगनी होगी।

कर्क

आप अपनी चल रही समस्याओं को योग व व्यायाम के द्वारा काफी हद तक उतारने में सफल रहेंगे और कारोबार में यदि लंबे समय से समस्या चल रही थी, तो उसमें भी आज कुछ सुधार आएगा। आप अपनी वाणी व व्यवहार में मधुरता बनाए रखें और संतान से आप किसी बात को लेकर बहसबाजी में पड सकते हैं।

सिंह

आज आपको शीघ्रता में भावुकता में कोई बड़ा निर्णय लेने से बचना होगा और परिजनों के साथ प्रेम व स्नेह के साथ आप दिन बताएंगे। आप किसी विपरीत परिस्थिति में भी धैर्य बनाए रखें। कुछ सरकारी योजना में धन लगाने से पहले आप उसके नीति व नियमों को अवश्य जानें। आपको लाभ अधिक होने से आप प्रसन्न रहेंगे और कुछ मामलों में निसंकोच आगे बढ़ेंगे।

कन्या

आज का दिन गृहस्थ जीवन जी रहे लोगों के लिए अच्छा रहेगा और विद्यार्थियों को अत्यधिक परिश्रम के बाद सफलता मिलती दिख रही है। आप लोगों पर भरोसा बनाए रखें, नहीं तो समस्या होगी। स्वास्थ्य में चल रही समस्याओं को आप नजरअंदाज ना करें, नहीं तो कोई समस्या आ सकती है। आपका कोई काम आपके लिए सिरदर्द बन सकता है। संतान को आप कुछ जिम्मेदारियां दे सकते हैं।

तुला

आप अपने कामों की एक सूची बनाएं, तभी आप उन्हे समय रहते निपटा पाएंगे। आपको अति उत्साहित होकर किसी काम को नहीं करना है। आप कोई काम माता-पिता से पूछ कर करेंगे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। परिवार में छोटे सदस्यों का आपको पूरा समर्थन मिलेगा।

वृश्चिक

आज का दिन आपके लिए आनंदमय रहने वाला है। घूमने फिरने के दौरान आप किसी से कोई महत्वपूर्ण बात साझा ना करें। लेनदेन के मामले में आप सावधानी बरते, नहीं तो आप किसी गलत व्यक्ति को धन उधार दे सकते हैं। परस्पर सहयोग की भावना आपके अंदर बनी रहेगी और आपको किसी संपत्ति संबंधित मामले में आज जीत मिल सकती है। धनु

आज का दिन आपके लिए विशेष रूप से फलदायक रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में किसी से बहसबाजी में ना पड़े नहीं तो समस्या हो सकती है और व्यवसाय सम्बन्धी योजनाएं पर आप पूरा ध्यान देंगे। किसी की कही सुनी बातों पर भरोसा ना करें। आपको कुछ नये संपर्क बढ़ाने का मौका मिलेगा। मकर

किसी मांगलिक उत्सव में आप बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। धर्म-कर्म के कार्यों से जुड़कर आपको अच्छा नाम कमाने का मौका मिलेगा। कुछ नए लोगों से आप मेलजोल बढ़ाने में कामयाब रहेंगे और व्यापार कर रहे लोगों को आज मन मुताबिक लाभ मिलने से उनकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा।

कुंभ

आज का दिन आपके लिए अति उत्साहित होकर किसी काम को करने से बचने के लिए रहेगा। घर परिवार मे आपकी बातों का भी मान रखेंगे, जिससे आपको खुशी होगी और रक्त संबंधी रिश्ता में सुधार होगा। आपको आज एक के बाद एक शुभ सूचना सुनने को मिलती रहेगी। यदि कार्य क्षेत्र में कोई काम आपकी बिना सहमति के हो, तो भी आप उसमें कुछ नहीं कहेंगे और आपके वाणी व व्यवहार को देखकर आपके मित्रों की संख्या में भी इजाफा होगा।

मीन

आपके कुछ रुके हुए कामों को भी गति मिलेगी। सूझबूझ दिखाकर यदि आप किसी काम में आगे बढ़ेंगे, तो इसमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी और किसी विदेश में रह रहे परिजन से आपको कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। दान धर्म के कार्य में आप पूरा सहयोग देंगे और आपका कार्यक्षेत्र में काम पूरा होने से आत्मविश्वास और मजबूत होगा।

Next Story