धर्म-कर्म

सभी 12 राशियों का जानें आज का राशिफल

Smriti Nigam
3 May 2023 3:12 AM GMT
सभी 12 राशियों का जानें आज का राशिफल
x

मेष राशि (Aries)-

कर्ज से छुटकारा मिलेगा. ऑनलाइन मार्केटिंग बिजनेस में आपके लिये धन लाभ के आसार बनेंगे. वासी, हर्षण, बुधादित्य और सर्वार्थसिद्धि योग के बनने से वर्कस्पेस पर स्मार्ट वर्क से आप सभी का दिल जीत लेंगे. साथ ही आपको एमएनसी कंपनी से जॉब ऑफर मिल सकता है आप उस मौके को हाथ से जाने न दे. लव और शादी-शुदा जिंदगी में दिन सामान्य बना रहेगा.

वृषभ राशि (Taurus)-

कार्यस्थल पर टेंशन फ्री होकर वर्क करेंगे. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर किए गए कार्यों का बेटर आउटपुट प्राप्त होने से आपके चेहरे पर खुशी आएगी. फैमिली और दोस्तों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. सेहत के मामले में दिन आपके लिये अनुकूल रहेगा.

मिथुन राशि (Gemini)-

लेदर बिजनेस में इकोनॉमिक लॉस का सामना करना पड़ेगा, बैंक से लॉन लेना पड़ सकता है. सोशल लेवल पर आपके डेली रूटिन में कुछ परिर्वतन आने से आप परेशान रहेंगे. फैमिली में किसी बात को लेकर कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. लव और शादी-शुदा जिंदगी में गलतफहमी होने से रिलेशन में दरारे आ सकती है.

कर्क राशि (Cancer)-

बिजनेस की ग्रॉथ में इजाफा होने से आपकी कुछ टेंशन कम होगी. वर्कस्पेस पर आपका कॉन्फिडेंस आपको अन्य पर्सन से आगे रखेंगा. फैमिली में अपने मृदु स्वभाव से आप सभी को अपने साथ खड़े करने में सफल होंगे. सेहत के मामले में आपको योग मेडिटेशन का सहारा लेना चाहिए. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपको अच्छे रिजल्ट मिलने वाले है.

सिंह राशि (Leo)-

स्टूडेंट्स के द्वारा की गई कोशिशों से उन्हें अपने फिल्ड में सफलता प्राप्त करेंगे. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपकी वर्क एफिशिएंसी के चलते आपके कार्य में निखार आएगा. फैमिली में आपकी बातों पर सभी सहमत होंगे. सेहत के मामले में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा.

कन्या राशि (Virgo)-

मार्केट में आपके बिजनेस को नई पहचान मिलेगी. ऑफिस में आप पॉजिटिव फील करते हुए अपने कार्य को करेंगे. फैमिली में प्रॉपर्टी रिलेटेड मामले आपके पक्ष में आएंगे. सोशल लेवल पर हंसी और मदद से आप अपने कार्य हर किसी से करवाने में सफल होंगे.सेहत को लेकर अर्लट रहें, लापरवाही आपके लिए समस्या को बढ़ा सकती है.

तुला राशि (Libra)

सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर कोई आपकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा सकता है. लव और शादी-शुदा जिंदगी में किसी बात पर मनमुटाव हो सकता है. ज्यादा दौड़ धूप के चलते शारीरिक थकान से आप परेशान रहेंगे.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

कॉरपोरेट बिजनेस मीटिंग में सभी मेम्बर को अपनी वाणी से सहमत करने में सफल होंगे.लव और लाइफ पार्टनर के साथ आप अपने जीवन में आ रही प्रोब्लम शेयर करेंगे जिससे आपका मन हल्का महसूस करेगा. सोशल लेवल पर आपके फ्रेंड्स का आपको आपके कार्यों में फुल सपोर्ट मिलेगा. स्टूडेंट्स अपने प्रोजेक्ट को कंप्लीट करने में व्यस्त रहेंगे.

धनु राशि (Sagittarius)

फैमिली में बड़े-बुजुर्गों के स्वास्थ्य संबंधित कुछ परेशानियों हो सकती है. सामाजिक स्तर पर भामाशाहों का सहयोग आपको मिलेगा. स्टूडेंट कॉम्पिटिटिव एग्जाम में अपने हाथ अजमा सकते है. लव और शादी-शुदा जिंदगी के लिए समय अनुकूल रहेगा. ड्राइविंग करते समय ट्रैफिक रूल्स फॉलो करें.

मकर राशि (Capricorn)

बिजनस करने वालों को मार्केट से उधार पैसा कुछ हद तक मिल सकता है. अगामी चुनाव को देखते हुए विरोधी पॉलिटिशियन पर कोई आपका नेगेटिव बिहेवियर की अफवाहें फैला सकता है. आप फैमिली की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे. लव और लाइफ पार्टनर के साथ कहीं बाहर घूमने की प्लानिंग बन सकती है.

कुंभ राशि (Aquarius)

इंडस्ट्रियल बिजनेस में मेन पॉवर और स्ट्राइक को लेकर आप परेशान रहेंगे. ऑफिस में गृह क्लेश के चलते आपका काम में मन नहीं लगेगा. लव और शादी-शुदा जिंदगी में पुरानी बातें कुरेदने से संबंध ही खराब होंगे. सोशल लेवल पर कामयाब होने के लिए आपको अपने चेहरे पर हंसी बनाएं रखनी होगी. सेहत के मामले में आप तनाव स्ट्रेस डिप्रेशन के शिकार हो सकते है. स्टूडेंट्स

मीन राशि (Pisces)

सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर सफलता के नए-नए आयामो को हासिल करते हुए आगे बढ़ेंगे. हायर एजुकेशन स्टूडेंट्स को सिनियर्स का सर्पोट मिलेगा. फैमिली के साथ मौज-मस्ती करते हुए दिन व्यतित करेंगे.लव और शादी-शुदा जिंदगी में आपको सरप्राइज़ मिल सकता है.

Next Story