धर्म-कर्म

Horoscope Today 2 May 2023: सभी 12 राशियों का जानें आज का राशिफल

Smriti Nigam
2 May 2023 3:05 AM GMT
Horoscope Today 2 May 2023:  सभी 12 राशियों का जानें आज का राशिफल
x
आइए जानते हैं आज का राशिफल

आइए जानते हैं आज का राशिफल

मेष राशि (Aries)-

पुरानी बिमारी से छुटकारा मिलेगा. वर्कस्पेस पर दिन आपके फेवर में रहेगा, विरोधी भी शांत रहेंगे लेकिन फिर भी आप सतर्क रहकर कार्य करें. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपके कार्यां को उम्मीदों के पंख लग सकते है, आपके कार्य पूर्णता की ओर बढ़ेंगे. फैमिली के साथ की खरीददारी में व्यस्त रहेंगे.

वृषभ राशि (Taurus)-

कंस्ट्रक्शन बिजनेस में लंबें समय से रुके हुए प्रोजेक्ट आपकी कोशिश से पूरे होंगे. फैमिली में बड़ों की हेल्थ में सुधार आएगा. लव और शादी-शुदा जिंदगी रोमांच और रोमांटिक दिन गुजरेगा. अगामी चुनाव को देखते हुए चहुं और आपके ही कार्यों की प्रंशसा होगी. स्टूडेंट्स को अगर सफल होना हैं, तो स्टडी में लिए गए फैंसलों पर कायम रहें.

मिथुन राशि (Gemini)-

घर में साजों समान पर ज्यादा खर्चा होगा. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपको अपने ही धोखा दे सकते है. लव आईआर शादी-शुदा जिंदगी में आपकी कोई गलत हरकत पार्टनर को आप पर शक करने के लिए मजबुर कर सकती है. स्टूडेंट्स का कॉन्फिडेंस लेवल डाउन हो सकता है. ट्रेवलिंग के दौरान आप अपने समान को लेकर सतर्क रहें चोरी हो सकता है.

कर्क राशि (Cancer)-

जिससे दोस्त करेगे मदद. बिजनसमैन मुनाफा और फायदा बाजार बिजनस में बिना रिसर्च किए इन्वेस्टमेंट न करें. कार्यस्थल पर एक्सपीरियंस की कमी के चलते आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. सोशल लेवल पर आपका फ्रेंडली रवैया होने से आप दूसरों के कार्य के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे. स्टूडेंट्स को अपने माइंड को ब्रोड रखना होगा, तब ही वो सफलता का स्वाद चखेंगे.

सिंह राशि (Leo)-

कार्यस्थल पर विरोधी चाहते हुए भी आपका अहित नहीं कर पाएंगे. सोशल लेवल पर आप अपनी वाणी का जादु बिखेरने में सफल होंगे. फैमिली के साथ सुकून भरे पल काफी दिनों के बाद बिताएंगे. सेहत को लेकर आप सतर्क रहें आपकी लापरवाही आपके और आपके परिवार के लिए भारी पड़ सकती है. स्पोर्ट्स पर्सन अपने फिल्ड में बेहतर परफॉर्म करेंगे.

कन्या राशि (Virgo)-

बिजनेस में रेवेंन्यू ग्राफ बढ़ने से आपकी चिंता में कमी आएगी. वर्कस्पेस पर कार्य के प्रति आपका कंसंट्रेट आपको आगे ले जाएगा. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर जितना आप चाहेंगे उससे अधिक आपके कार्य होंगे. फैमिली के साथ को देखते हुए किसी बड़े कार्य की प्लानिंग बन सकती है. लव और लाइफ पार्टनर के साथ दिन का भरपूर आनंद लेंगे.

तुला राशि (Libra)

वर्कप्लेस पर आप स्किल्स को डेवलप करने पर ध्यान देंने में लगे रहेंगे. जल्दबाजी में पारिवारिक फैसले लेने से बचें. घरेलू समान पर धनखर्च ज्यादा होगा. सामाजिक स्तर पर आपके वर्क में तब ही सुधार आएगा जब आप पहले से अच्छा परफॉर्म करेंगे. लव और शादी-शुदा जिंदगी में आपके संबंध बिगड़ सकते है इसलिए आप थोड़ा धैर्य रखें स्पोर्ट्स पर्सन ट्रैक पर प्रैक्टिस करते समय चोटिल हो सकते है.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

बिजनेस में कुछ चैजेंज लाने के लिए स्किल्ड टीम को हायर करेंगे जिससे आपके बिजनस की ग्रॉथ में इजाफा होगा. वर्कस्पेस पर कठिन परिश्रम से आपके हाथ सफलता लगेगी.लव और शादी-शुदा जिंदगी में हुई मिसंडरस्टैंडिग दूर होने से रिलेशन स्ट्रॉन्ग होंगे. स्पोर्ट्स पर्सन ट्रैक पर जमकर प्रैक्टिस करेंगे.

धनु राशि (Sagittarius)

बिजनेस मे फाइनेंस मैनेजमेंट को आप ईजीली हैंडल करते हुए अपने बिजनस को नई ऊँचाइयों पर ले जाने में सफल होंगे. वर्कस्पेस पर आपकी मेहनत का फल आपको जल्द ही मिल सकता है. खरीददारी पर हो रहे खर्चें में बढ़ोतरी आपकी चिंता बढ़ाएगी लव और शादी-शुदा जिंदगी में आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. हेल्थ के मामले में अर्लट रहना ही आपके लिए फायदेमंद रहेगा.

मकर राशि (Capricorn)

कार्यस्थल पर आपकी कोशिशों से कंपनी को बड़ी डील मिल सकती है. खरीददारी में किसी प्रोडक्ट को लेकर आपके डिसीजन सटिक रहेंगे. लव और लाइफ पार्टनर का दिल आप अपनी बातों से जितने में सफल होंगे. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपकी कोई पोस्ट आपके फॉलोवर्स बढ़ाएगी. सेहत के मामले में किसी बात को लेकर हेडेक, चक्कर की समस्या हो सकती है

कुंभ राशि (Aquarius)

सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपके रुड बिहेवियर से आपको कार्यों में परेशानियों का सामना करना पड़ेगा.लव और शादी-शुदा जिंदगी में आपकी परेशानियां बढ़ सकती है. स्टूडेंट्स स्टडी मे आ रहे तनाव को दुर करने के लिए अपनी लाइफ स्टाइल में योग व मेडिटेशन ऐड करें. सेहत को लेकर शॉर्ट ट्रिप ट्रैवल हो सकती है.

मीन राशि (Pisces)

राजनीतिक स्तर पर पॉलिटिशियन को पब्लिक का पूरा सर्पोट मिलेगा. जोइंट पेन से आप परेशान रहेंगे. शॉपिंग में आप फैमिली के साथ व्यस्त रहेंगे. लव और शादी-शुदा जिंदगी में सिचुएशन धीरे-धीरे सामान्य होगी. स्टूडेंट्स का ध्यान अपने रिजल्ट को बेहतर बनाने की कोशिश पर रहेगा.

Smriti Nigam

Smriti Nigam

    Next Story