धर्म-कर्म

सभी 12 राशियों का जानें आज का राशिफल

Anshika
27 April 2023 3:20 AM GMT
सभी 12 राशियों का जानें आज का राशिफल
x
राशिफल की दृष्टि से 27 अप्रैल 2023, जानें आज का राशिफल

मेष राशि (Aries)-

भूमि-भवन के मामले सुलझेंगे. पार्टनरशिप बिजनेस के डॉक्यूमेंट्स पर बिना पढ़े हस्ताक्षर नहीं करे. वर्कस्पेस पर आप बेकार की एक्टिविटी से स्वयं को दूर रखते हुए आप अपने काम से काम रखें. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर परिस्थिति आपके विरूद्ध रहने से आपके कार्य डिले होंगे.

वृषभ राशि (Taurus)-

वर्कस्पेस पर आपका स्मार्ट वर्क सीनियर्स और बॉस की नज़र में रहेंगे. फैमिली के साथ वर्कस्पेस और ऑफिस के तनाव को कम करने के लिए कहीं बार घुमने जा सकते है. लव और लाइफ पार्टनर की कोई विश पूरी करने के लिए महंगा गिफ्ट खरीदना पड़ेगा. अगामी चुनाव को देखते हुए पॉलिटिशियन को पब्लिक का सम्पूर्ण सपोर्ट मिलेगा.

मिथुन राशि (Gemini)-

होटल मैनेजमेंट स्टूडेंट्स का कंसंट्रेट ही उन्हें आगे बढ़ाएगा. सेहत ठीक रहेगी लेकिन ध्यान रहे कि खान-पान को लेकर अलर्ट रहें. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपके कमेंट और पोस्ट पब्लिक के द्वारा लाईक किए जाएंगे. लव और लाइफ पार्टनर के साथ ट्रेवलिंग की प्लानिंग बन सकती है. फैमिली में सभी के साथ दिन मोज-मस्ती में गुजरेगा.

कर्क राशि (Cancer)-

चन्द्रमा आपकी राशि में रहेंगे जिससे मन रहेगा शांत. धृती, बुधादित्य, सर्वार्थसिद्धि योग के बनने से बिजनेसमैन बिजनेस में इन्वेस्ट करेंगे. जिसका उन्हें अच्छा रिटर्न प्राप्त होगा. कार्यस्थल पर समय आपके पक्ष में रहेगा, सीनियर्स जुनियर्स और बॉस को फुल सपोर्ट मिलेगा लेकिन विरोधियों के यो बात नहीं खलेगी वो आपके विरूद्ध षड़यंत्र रच सकते है सतर्क रहें.

सिंह राशि (Leo)-

फैशन बुटीक और रेडीमेड क्लोथ बिजनेस में मार्केटिंग को लेकर कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. कार्यस्थल पर सतर्क रहें कोई आपकी चुगली या आपकी पीठ पीछे आपकी बुराई कर सकता है. ट्रेवलिंग करते समय अपने समान का ध्यान रखें, चोरी होने की संभावना है. स्टूडेंट्स एग्जाम को लेकर तनाव में रहेंगे उसे दूर करने के लिए आप मेडिटेशन और योग प्रणायाम कर उसे दूर करें.

कन्या राशि (Virgo)-

ऑफिस में कार्य के प्रति सकारात्मक चिंतन आपको सबसे आगे रखेगा, लेकिन आप किसी कार्य में जल्दबाजी नहीं करें. फैमिली में अविवाहित के रिस्तों की बात चल सकती है. लव और शादी-शुदा जिंदगी मे किसी भी डिसीजन को लेने से पहले सोच-विचार अवश्य कर लेंवें. सेहत को लेकर आप व्यायाम और योग करने की प्लानिंग बना सकते है.

तुला राशि (Libra)

आप अपनी तैयारी में कोई कसर नहीं छोडें. फैमिली को प्रथम प्रायोरिटी पर रखना बेहतर रहेगा. स्टूडेंट्स को कुछ नया सिखने को मिलेगा. सामाजिक और राजनीतिक स्तर कार्यों को पूर्ण करके आपके मन को सुकुन मिलेगा. भागदौड़ ज्यादा रहेगी इस बीच आप स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही न बरते. लव और लाइफ पार्टनर के साथ आप रोज की उलझन एवं मानसिक तनाव दूर करने के लिए बाहर घुमने जाने की प्लानिंग बना सकते है.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

धार्मिक कार्यो में कुछ समस्या आ सकती है. कम्युनिकेशन स्किल बैटर होने से कॉर्पोरेट वर्ल्ड की बिजनस मिटिंग में आप ही छाए रहेंगे. कार्यस्थल पर सीनियर्स के साथ किसी प्रोजेक्ट्स की प्रेजेंटेशन में आपको सबसे आगे रखा जाएगा. क्योंकि आपकी प्रेजेंटेशन सबसे हटके होगी. सेहत के मामले में दिन आपके पक्ष में रहेंगे.

धनु राशि (Sagittarius)

लव और लाइफ पार्टनर के इमोशन में आपसे कुछ गलत काम हो सकता है. फैमिली में आप अपनी वाणी पर संयम रखें. सोशल लेवल पर आपके कार्यों में बाधाएं आ सकती है. लेकिन आप हार न माने. अपनी कोशिशें जारी रखें. सेहत के मामले में आपको सतर्क रहना होगा. सोशल प्लेटफार्म पर एक्टिव रहने से स्टूडेंट्स का स्टडी से ध्यान भटक सकता है.

मकर राशि (Capricorn)

बिजनस में नए प्रोडक्ट से होगा लाभ. होटल, मोटेल, रेस्टोरेंट और फूड डिलीवरी बिजनेस में भागदौड़ से किए गए प्रयासों से सफलता आपके कदम चुमेगी. लव और शादी-शुदा जिंदगी में कोई बात आपका दिल दुखा सकती है. फैमिली में किसी धार्मिक कार्य में शामिल होना होगा. अचानक ऑफिशियल ट्रेवलिंग के लिए आपको जाना पड़ सकता है.

कुंभ राशि (Aquarius)

ऑफिस में कुछ नये चेंजेज आपके फेवर में होने से आपकी वर्किंग स्टाइल में भी चेंजेज होंगे. कॉन्फिडेंस लेवल हाई होने के कारण सोशल लेवल पर आपके कार्यों के मध्य की बाधाओं में कमी होगी. फैमिली के लिए आप एक्स्ट्रा टाइम निकालेंगे. लव और लाइफ पार्टनर के साथ लवेंबल टाइम स्पेंड करेंगे.

मीन राशि (Pisces)

कार्यस्थल पर आपकी कोशिश का फल आपको प्रमोशन के रूप में मिल सकता है. फैमिली में आपका बिहेवियर आपका दृष्टिकोण, रवैया और आपकी राय आपकी लाइफ में चेंजेज लाएंगे. पेरेंट्स को डायबिटीज रिलेटेड कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा.स्टूडेंट्स के पूर्व में किए गए प्रयासों से उनके लिए टाइम बेटर रहेंगे.

Next Story