धर्म-कर्म

Horoscope Today 29 April 2023: सभी राशियों का जानें आज का राशिफल

Anshika
29 April 2023 2:55 AM GMT
Horoscope Today 29 April 2023:  सभी राशियों का जानें आज का राशिफल
x
Horoscope Today 29 April 2023, Aaj Ka Rashifal: राशिफल की दृष्टि से 29 अप्रैल 2023, शनिवार के दिन जानें आज का राशिफल

Horoscope Today 29 April 2023, Aaj Ka Rashifal: राशिफल की दृष्टि से 29 अप्रैल 2023, शनिवार के दिन जानें आज का राशिफल

मेष राशि (Aries)-

मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन व्यस्तता भरा रहने वाला है. आप अपने से ज्यादा औरों के कामों का ध्यान लगाएंगे, जिससे आपके कुछ काम लटक सकते हैं. यदि माता जी आपको कुछ जिम्मेदारी दे, तो आपको उसे समय रहते पूरा करना होगा.

वृषभ राशि (Taurus)-

वृषभ राशि के जातकों के लिए उर्जा को सही कामों में लगाना होगा. आपका कोई मित्र आपका शत्रु बन सकता है, जिससे आपको सावधानी बरतनी होगी. आप अपनी शान शौकत की कुछ वस्तुओं की खरीदारी पर भी अच्छा खासा धन व्यय करेंगे. अविवाहित जातकों के जीवन में आज किसी नए मेहमान की दस्तक हो सकती है.

मिथुन राशि (Gemini)-

आप छोटी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं, जिसमें आपको वाहन बहुत ही सावधानी से चलाना होगा. यदि परिवार में सदस्यों में किसी बात को लेकर अनबन चल रही है, तो आपस में दोनों पक्षों की सुनकर ही कोई निर्णय ले, तो आपके लिए बेहतर रहेगा.मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन प्रसंन्नता दिलाने वाला रहेगा.

कर्क राशि (Cancer)-

कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन उलझाने लेकर आने वाला है. आज आपको कार्यक्षेत्र में अपनी आंखों में कान खुले रखकर काम करना बेहतर रहेगा.आपके मित्र आपके लिए कोई निवेश संबंधी योजना लेकर आ सकते हैं, जिसमें आप बहुत ही सावधानी बरते.

सिंह राशि (Leo)-

आप घर के मामले में किसी बाहरी व्यक्ति से सलाह मशवरा ना करें, नहीं तो घर की बात बाहर जा सकती है. परिवार में किसी सदस्य की सेहत को लेकर आप चिंतित रहेंगे.सिंह राशि के जातकों के लिए कोई पुराना काम यदि लंबे समय से लटका हुआ था, तो वह आज पूरा हो सकता है. विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे.

कन्या राशि (Virgo)-

कन्या राशि के जातकों के लिए कार्य क्षेत्र में किसी से धन उधार लिया, तो आपको उसे उतार पाना मुश्किल होगा, जो लोग शेयर मार्केट में धन का निवेश करते हैं, उनके लिए आज दिन अच्छा रहने वाला है.आज दिन मिलाजुला रहने वाला है.

तुला राशि (Libra)-

तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन लेनदेन के मामले में सावधानी बरतने के लिए रहेगा. आपने ससुराल पक्ष से किसी व्यक्ति को यदि धन उधार दिया, तो इससे आपके आपसी रिश्तो में कड़वाहट आ सकती है. गृहस्थ जीवन जी रहे इन लोगों के लिए दिन आनंदमय रहेगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio)-

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन धन के मामले में अच्छा रहने वाला है. जीवन साथी की सेहत के प्रति सचेत रहें. आपका कोई बड़ा लक्ष्य पूरा होने से आपको खुशी होगी.किसी बड़ी डील को फाइनल कर सकते हैं, जो भविष्य में आपको अच्छा लाभ अवश्य देगी.

धनु राशि (Sagittarius)-

धनु राशि के जातको के दिन उन्नति के नए-नए मार्ग खोलेगा, जिससे आपको एक से अधिक स्त्रोतों से आय भी प्राप्त होगी, लेकिन आपके बढ़ते खर्च आपका सिरदर्द बन सकते हैं.उन्हें कोई अच्छा ऑफर मिल सकता है.

मकर राशि (Capricorn)-

मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन मिलाजुला रहने वाला है. आप किसी नए मकान, वाहन, दुकान आदि की खरीदारी कर सकते हैं, जिससे परिवार में खुशियां बनी रहेंगी. कार्य क्षेत्र में आपको मन मुताबिक काम मिलने से आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा.

कुंभ राशि (Aquarius)-

कुंभ राशि के जातकों को आज किसी रुकी हुई डील को फाइनल करने का मौका मिलेगा. नौकरी में कार्यरत लोग अपने आसपास रह रहे लोगों से सावधानी बरते,अपने मन की बात जीवनसाथी से कहने का मौका मिलेगा, जिससे उन दोनों के बीच यदि कुछ दूरी आ गई थी, तो वह भी दूर होंगी.

मीन राशि (Pisces)-

आपका यदि कोई संपत्ति संबंधित विवाद कानून में चल रहा था, तो उसमें आपको जीत अवश्य मिलेगी. संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी. यदि आपको जिम्मेदारी देंगे, तो वह उसे समय रहते पूरी करेंगे. आप अपने घर किसी नए वाहन को भी लेकर आ सकते हैं.

Next Story