दिल्ली

हुआमी ने अमेजफिट टी-रेक्स 2 ओशन ब्लू लिमिटेड एडिशन किया लॉन्च

Smriti Nigam
11 Jun 2023 11:00 AM GMT
हुआमी ने अमेजफिट टी-रेक्स 2 ओशन ब्लू लिमिटेड एडिशन किया लॉन्च
x
स्मार्टवॉच निर्माता हुआमी , जिसे Zepp के नाम से भी जाना जाता है, ने Amazfit T-Rex 2 स्मार्टवॉच का एक नया संस्करण लॉन्च किया है ।

स्मार्टवॉच निर्माता हुआमी , जिसे Zepp के नाम से भी जाना जाता है, ने Amazfit T-Rex 2 स्मार्टवॉच का एक नया संस्करण लॉन्च किया है ।

नए मॉडल को Amazfit T-Rex 2 Ocean Blue Limited Edition नाम दिया गया है और इसे इस साल 8 जून को मनाए जाने वाले विश्व महासागर दिवस के उपलक्ष्य में लॉन्च किया गया है।

ब्रांड लॉन्च के साथ पर्यावरणीय स्थिरता के प्रयासों का समर्थन करने की उम्मीद कर रहा है क्योंकि इसने इंडोनेशियाई समुद्री संरक्षित क्षेत्रों में कोरल पारिस्थितिक परियोजनाओं का समर्थन करने के लिए गैर-लाभकारी पर्यावरण संगठन कोरल गार्जियन को बेची गई. प्रत्येक घड़ी के लिए $10 दान करने का वादा किया है।

पट्टा और पैकेजिंग को 100% पर्यावरण के अनुकूल सामग्री के साथ विकसित किया गया है,

Amazfit T-Rex 2 को पहली बार पिछले साल लॉन्च किया गया था जिसमें 1.39 इंच का AMOLED रंगीन डिस्प्ले था। घड़ी की बॉडी का बेज़ेल एक खरोंच-प्रतिरोधी धातु छिड़काव प्रक्रिया को अपनाता है,

जबकि घड़ी की बॉडी के किनारे एक नए एंटी-सेडीमेंट ब्रिज डिज़ाइन को अपनाते हैं। घड़ी में 4 बड़े स्टेनलेस स्टील धातु के बटन भी हैं जिन्हें सैंडब्लास्ट और नक़्क़ाशीदार बनाया गया है। पट्टा के लिए, यह जीवाणुरोधी सिलिकॉन सामग्री से बना है।

यह घड़ी 500mAh की बैटरी से लैस है जो 24 दिनों की बैटरी लाइफ हासिल कर सकती है। यह Beidou, GPS, GLONASS, Galileo, और QZSS के पांच ग्लोबल सैटेलाइट पोजिशनिंग सिस्टम को सपोर्ट करता है और इसमें एक नया L5 फ्रीक्वेंसी बैंड जोड़ा गया है,

जो आयनोस्फेरिक और ग्राउंड मल्टीपाथ एरर को कम कर सकता है और बाहरी वातावरण में सुधार कर सकता है।

टी-रेक्स 2 ने सैन्य मानक प्रमाणन भी पारित किया है, -30 डिग्री सेल्सियस पर कम तापमान के संचालन का समर्थन करता है, इसमें 100 मीटर तक जलरोधक क्षमताएं हैं,

और 150 से अधिक खेल मोड का समर्थन करता है।Amazfit T-Rex 2 Ocean Blue Limited Edition वर्तमान में केवल कुछ क्षेत्रों में उपलब्ध है।

Next Story