दिल्ली

दिल्ली के बवाना और मुस्तफाबाद में भीषण आग लगने से अफरातफरी, एक की मौत

Sakshi
19 May 2022 12:41 PM GMT
दिल्ली के बवाना और मुस्तफाबाद में भीषण आग लगने से अफरातफरी, एक की मौत
x
दिल्ली के दो इलाकों में आज आग लगने से एक बार फिर अफरातफरी मच गई और एक शख्स की जान चली गई जबकि एक शख्स गंभीर रूप से झुलस गया है।

दिल्ली के दो इलाकों में आज आग लगने से एक बार फिर अफरातफरी मच गई और एक शख्स की जान चली गई जबकि एक शख्स गंभीर रूप से झुलस गया है। खबरों के अनुसार दिल्ली बवाना औद्योगिक क्षेत्र में एक फैक्टरी में और मुस्तफाबाद में आग लग गई है। दिल्ली फायर सर्विसेज के निदेशक अतुल गर्ग का कहना है कि दोनों ही फैक्टरियों ने फायर एनओसी नहीं ली थी।

जानकारी के अनुसार में अकबरी मस्जिद रोड स्थित गली नंबर 23, मुस्तफाबाद इलाके में आज दिन में करीब 12:18 बजे एक इलेक्ट्रिक उपकरण बनाने वाली फैक्टरी में आग लग गई। घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और राहत व बचाव कार्य शुरू किया।

दमकलकर्मियों ने सात लोगों को बाहर निकाला जिसमें से इलाज के दौरान एक की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप झुलस गया है। अन्य पांच लोगों को मामूली रूप से चोटें आई हैं जिनका उपचार जीटीबी अस्पताल में चल रहा है। अब आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है।

वहीं बवाना के औद्योगिक इलाके में स्थित एक फैक्टरी में सुबह करीब 11.45 बजे आग लगने से हड़कंप मच गया। देखते ही देखते आग ने भयावह रूप ले लिया और दमकल की 17 गाड़ियां आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंच गईं।

हालांकि यहां आग कैसे लगी और इसमें कितनी क्षति हुई है इसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। यहां आग बुझाने का कार्य जारी है।

Next Story