दिल्ली

खरीदे हुंडई की नई कार जिसके आगे फेल है मारुति स्विफ्ट भी जाने इसके शानदार फीचर और इंजन के बारे में

Smriti Nigam
5 May 2023 6:46 AM GMT
खरीदे हुंडई की नई कार जिसके आगे फेल है मारुति स्विफ्ट भी जाने इसके शानदार फीचर और इंजन के बारे में
x
अगर आप भी कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो अब मार्केट में एक सस्ती कार आ रही है जिसके शानदार फीचर्स और इंजन को देखकर आप भी इसको खरीदे बिना नहीं रह पाएंगे। इस गाड़ी को खरीदने के बाद आप एकदम रईसी वाली फीलिंग महसूस करेंगे

अगर आप भी कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो अब मार्केट में एक सस्ती कार आ रही है जिसके शानदार फीचर्स और इंजन को देखकर आप भी इसको खरीदे बिना नहीं रह पाएंगे। इस गाड़ी को खरीदने के बाद आप एकदम रईसी वाली फीलिंग महसूस करेंगे। मारुति सुजुकी देश की सबसे लोकप्रिय कार कंपनी है लेकिन इसे तगड़ी टक्कर हुंडई देती है जो हमेशा मारुति के बाद दूसरे पायदान पर रहती है।मार्च के महीने में मारुति स्विफ्ट देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार रही वही कम बजट में हुंडई की ग्रैंड i10Nios कार खरीदने का ऑप्शन है। आइये जानते है हुंडई Grand i10 Nios कार के बारे में

हुंडई Grand i10 Nios कार एक पॉपुलर कार है। यह एक हैचबैक कार है जिसकी कीमत में लग्जरी फीचर्स और आकर्षक डिजाइन भी आती है। हुंडई ग्रैंड i10 न्यूज़ का मुकाबला हमेशा मारुति सुजुकी स्विफ्ट के साथ रहा है।

हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस फीचर्स

फीचर्स की बात की जाये तो Hyundai Grand i10 Nios कार में इंफोटेनमेंट डिस्प्ले के साथ 8-इंच एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले को सपोर्ट देखने को मिल जाता है। इसके अलावा इस कार में बॉयलस्पोर्ट्स चार्जर भी मिलता है इसमें रियर वेंट्स वाला ऑटो एसी, क्रूज़ कंट्रोल, ऑटो हेडलाइट्स और पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप जैसे स्टैण्डर्ड फीचर्स देखने को मिल जाते है।

हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस के एडवांस सेफ्टी फीचर्स

सेफ्टी की बात की जाए तो इस कार में एयर बैग , ईबीडी के साथ एबीएस, हिल असिस्ट, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर जैसे एडवांस सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलेंगे।

हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस इंजन

कार की इंजन की बात की जाए तो इसमें एक दमदार इंजन देखने को मिलता है। हुंडई ग्रैंड i10 नियोस कार में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन होता है। यह इंजन 83 PS पावर और 113.8 NM टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। हुंडई Grand i10 Nios कार में 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड एएमटी देखने को मिलेंगे।

हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस कार के सीएनजी किट इंजन

हुंडई Grand i10 Nios कार में इंजन के साथ सीएनजी किट ऑप्शन भी देखने को मिलेंगे। सीएनजी वेरिएंट में 69 पीएस पावर और 95.2 NM टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। हुंडई Grand i10 Nios कार में सीएनजी वेरिएंट में केवल 5-स्पीड मैनुअल सपोर्ट देखने को मिल जाता है।

हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस कार की कीमत

अगर इस कार की कीमत की बात की जाए तो कार में ट्रिम्स Era, Manga, Sportz और Asta वेरिएंट उपलब्ध है। जिसमें Manga और Sportz मॉडल CNG किट के साथ भी उपलब्ध हैं। Hyundai Grand i10 Nios कार की कीमत एक्स-शोरूम में 5.68 लाख रुपये से 8.47 लाख रुपये के बीच देखने को मिलती है।

Next Story