लाइफ स्टाइल

Hyundai Exter SUV की आधिकारिक तस्वीरें और विवरण सामने आए: 11,000 रुपये में बुकिंग शुरू

Smriti Nigam
8 May 2023 4:26 PM GMT
Hyundai Exter SUV की आधिकारिक तस्वीरें और विवरण सामने आए: 11,000 रुपये में बुकिंग शुरू
x

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) ने अपनी एक्सटर माइक्रो एसयूवी के लिए बुकिंग शुरू कर दी है, जो भारतीय बाजार में टाटा पंच को टक्कर देगी। यह कार पांच वेरिएंट और नौ कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगी। Exter में E20-संगत 1.2L कप्पा पेट्रोल इंजन होगा, जो 5-स्पीड मैनुअल और स्मार्ट ऑटो AMT के साथ उपलब्ध होगा, और 1.2L द्वि-ईंधन इंजन केवल 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ होगा।

नया मॉडल 'एच' आकार के एलईडी डीआरएल, डायमंड-कट अलॉय व्हील, प्रोजेक्टर हेडलैंप और रूफ रेल फीचर के साथ आता है।हुंडईMotor India Ltd. (HMIL) ने पहले घोषणा की थी कि वह अपना माइक्रो लॉन्च करेगी एसयूवी भारतीय बाजार के लिए। इस घोषणा के बाद कंपनी ने पिछले महीने इस माइक्रो एसयूवी का स्केच जारी किया था और अब कंपनी ने अपनी आधिकारिक तस्वीरों के साथ आने वाली माइक्रो एसयूवी के विवरण का खुलासा किया है।

हुंडई ने आज अपनी आगामी माइक्रो एसयूवी की बुकिंग शुरू करने की घोषणा की है। अब आप हुंडई एक्सटर को 11,000 रुपये की बुकिंग कर सकते हैं, बुकिंग अपने निकटतम अधिकृत हुंडई डीलरशिप पर जाकर या ऑनलाइन जाकर की जा सकती है।हुंडई इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट। Exter 5 वेरिएंट्स - EX, S, SX, SX(O) और SX(O) कनेक्ट और 9 कलर ऑप्शन - 3 डुअल-टोन ऑप्शन और 6 मोनो-टोन ऑप्शन में उपलब्ध होगा। हुंडई एक्सटर को 2 नए एक्सक्लूसिव कलर ऑप्शन- रेंजर खाकी और कॉस्मिक ब्लू में पेश कर रही है।हुंडई ने एसयूवी के आधिकारिक स्केच को जारी करने के बाद एक्सटर की आधिकारिक छवियों का भी खुलासा किया है, जिसमें कार को 'एच' आकार के एलईडी डीआरएल, प्रोजेक्टर हेडलैंप, पैरामीट्रिक ग्रिल, रूफ रेल, स्किड प्लेट, साइड क्लैडिंग, डायमंड कट अलॉय व्हील और दिखाया गया है।

फ्रंट ग्रिल के ऊपर फ्रंट बंपर पर 'EXTER' बैजिंग।हुंडई ने आगामी एक्सटर माइक्रो एसयूवी के लिए इंजन, ईंधन और ट्रांसमिशन विकल्पों का भी खुलासा किया है। Exter को E20 अनुपालित 1.2L कप्पा पेट्रोल इंजन की पेशकश की जाएगी जो 5-स्पीड मैनुअल और एक स्मार्ट ऑटो AMT और एक 1.2L द्वि-ईंधन इंजन (पेट्रोल और CNG) के साथ पेश की जाएगी जो केवल 5- के साथ सुसज्जित होगी। स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन।इस मौके पर ह्युंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के सीओओ तरुण गर्ग ने कहा, ''हमें अपनी नवीनतम एसयूवी - ह्युंडई एक्सटर की बुकिंग शुरू करने की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। इस नई एसयूवी के साथ, हम एक नए सेगमेंट में प्रवेश कर रहे हैं, जो एक पूर्ण रेंज एसयूवी निर्माता के रूप में एचएमआई की स्थिति को और बढ़ाता है।"

Next Story