दिल्ली

ICAR-IIMR भर्ती 2023:आईसीएआर- आईआईएमआर निकली है बंपर भर्तियां ,जाने अपनी पात्रता

Anshika
8 April 2023 4:56 AM GMT
ICAR-IIMR भर्ती 2023:आईसीएआर- आईआईएमआर निकली है बंपर भर्तियां ,जाने अपनी पात्रता
x
आईसीएआर-आईआईएमआर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं. आवेदन जमा करने की अंतिम तारीख 17 अप्रैल 2023 है.

आईसीएआर-आईआईएमआर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं. आवेदन जमा करने की अंतिम तारीख 17 अप्रैल 2023 है.

आईसीएआर-आईआईएमआर भर्ती 2023: ICAR-IIMR भर्ती 2023 के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है. तो आइए जानते हैं इन पदों पर चयनित होने वालों को कितना मिलेगा वेतन?? क्या चाहिए इसकी अधिकतम और न्यूनतम सीमा?? क्या होगा इसका शुल्क?? जाने इसका विवरण

आपको बता दें कि इस पद पर भर्ती अनुबंधित 1 वर्ष के लिए होगी. इन पदों पर आवेदन भरने के लिए आपको संबंधित डॉक्यूमेंट के साथ ईमेल के माध्यम से sunilneelam9@gmail.com पर IVAR-IIMR, WNC पर भेज सकते हैं। हैदराबाद।

आईसीएआर-आईआईएमआर भर्ती 2023 के लिए आयु सीमा:

इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु सीमा 21 वर्ष होनी चाहिए जबकि अधिकतम आयु सीमा 45 वर्ष मांगी है. वही रिजर्व कोटे वाले लोगों को छूट दी जाएगी. अपनी पात्रता की जांच करने के लिए इसे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन को जरूर पढ़ें

आईसीएआर-आईआईएमआर भर्ती 2023 के लिए वेतन:

इन पदों पर चयनित किए गए अभ्यार्थियों को ₹25000 प्रति माह का वेतन दिया जाएगा. योग्यता के अनुसार यह वेतन बढ़ाया और घटाया भी जा सकता है.

आईसीएआर-आईआईएमआर भर्ती 2023 के लिए योग्यता:

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को कृषि या जीव विज्ञान में स्नातक होना अनिवार्य है. यह डिग्री किसी मान्यता प्राप्त संस्थान या कॉलेज की होनी चाहिए -

आईसीएआर-आईआईएमआर भर्ती 2023 के लिए चयन प्रक्रिया:

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर होगा. यहां इंटरव्यू दिनांक 20.04.23 को प्रातः 11 बजे होगा। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक अधिसूचना पढ़ सकते हैं।

आईसीएआर-आईआईएमआर भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें:

आईसीएआर-आईआईएमआर भर्ती 2023 अधिसूचना की आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार , इच्छुक और पात्र उम्मीदवार आवेदन पत्र भर सकते हैं और इसे विधिवत भरे हुए आवेदन पत्र और संबंधित दस्तावेजों के साथ ईमेल के माध्यम से आईवीएआर-आईआईएमआर पर sunilneelam9@gmail.com पर भेज सकते हैं। डब्ल्यूएनसी, हैदराबाद।

आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 17.04.23 है पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को शुल्क भी देना होगा. वही रिजर्व कोटे वाले अभ्यार्थियों के लिए कोई शुल्क नहीं है. इन पदों पर आवेदन ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों तरीके से किए जा सकते हैं. याद रहे अपने संबंधित डॉक्यूमेंट सही होने चाहिए वरना आपका फॉर्म रिजेक्ट हो जाएगा. यह भर्तियां केवल 1 साल के लिए ही की जाएंगी यह परमानेंट जॉब नहीं है लेकिन आपके कार्य को देखते हुए इसे आगे बढ़ाया जा सकता है.

Next Story