लाइफ स्टाइल

IPL 2023 ने पहले पांच हफ्तों में JioCinema पर 1,300 करोड़ व्यूज के साथ नया रिकॉर्ड बनाया

Smriti Nigam
11 May 2023 3:20 PM GMT
IPL 2023 ने पहले पांच हफ्तों में JioCinema पर 1,300 करोड़ व्यूज के साथ नया रिकॉर्ड बनाया
x
JioCinema ने IPL 2023 के लिए डिजिटल स्पोर्ट्स व्यूइंग की दुनिया में वैश्विक मानदंड स्थापित करना जारी रखा है क्योंकि इसने क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले पांच हफ्तों में 1,300 करोड़ से अधिक वीडियो देखे हैं।

JioCinema अभी मुफ्त में उपलब्ध है, लेकिन IPL 2023 के बाद पेड सब्सक्रिप्शन मॉडल पर स्विच किया जा सकता है।

हाइलाइट

-JioCinema के जल्द ही सब्सक्रिप्शन-आधारित मॉडल पर स्विच करने की उम्मीद है

-JioCinema ने 360 डिग्री देखने की सुविधा जारी की।

-प्लेटफॉर्म ने 12 अप्रैल को 2.23 करोड़ पीक व्यूअरशिप देखी।

JioCinema ने IPL 2023 के लिए डिजिटल स्पोर्ट्स व्यूइंग की दुनिया में वैश्विक मानदंड स्थापित करना जारी रखा है क्योंकि इसने क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले पांच हफ्तों में 1,300 करोड़ से अधिक वीडियो देखे हैं। दर्शक JioCinema की प्रशंसक-केंद्रित प्रस्तुति से चिपके हुए थे क्योंकि प्रति मैच प्रति दर्शक औसत समय 60 मिनट तक पहुंच गया था। डिजिटल स्ट्रीमिंग पर टाटा आईपीएल 2023 एचडी टीवी पर दोगुने दर्शकों तक पहुंच गया है।

जयराज ने कहा।"उत्कृष्ट क्रिकेट एक्शन और हमारे मजबूत मंच के संयोजन ने साबित कर दिया कि शानदार ओपनिंग वीकेंड आने वाली बड़ी चीजों की शुरुआत थी। हम अपने सभी प्रायोजकों, विज्ञापनदाताओं और भागीदारों को हमारी यात्रा में विश्वास दिखाने के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं क्योंकि हम लगातार तरक्की कर रहे हैं।

" JioCinema ने पांच दिनों के अंतराल में दो बार IPL के सर्वोच्च रिकॉर्ड को तोड़ा। 12 अप्रैल को, चेन्नई सुपर किंग्स बनाम राजस्थान रॉयल्स मैच के दौरान प्लेटफॉर्म पर 2.23 करोड़ दर्शकों की संख्या देखी गई। पांच दिन बाद, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरबनाम चेन्नई सुपर किंग्स के मैच के दौरान, JioCinema ने 2.4 करोड़ की के साथ फिर से रिकॉर्ड तोड़ दिया।

प्रतिक्रिया के बाद, JioCinema ने एक 360-डिग्री व्यूइंग फीचर जारी किया, जो डिजिटल पर इमर्सिव फैन एंगेजमेंट की शक्ति को प्रदर्शित करता है। दर्शक आईपीएल को भोजपुरी, पंजाबी, मराठी और गुजराती सहित विभिन्न भाषाओं में भी देख सकते हैं और मल्टी-कैम, 4के और हाइप मोड जैसी केवल डिजिटल सुविधाएं, अन्य सुविधाओं और सामग्री में हाइलाइट्स और विराट कोहली, हार्दिक पांड्या सहित शीर्ष खिलाड़ियों के साक्षात्कार शामिल हैं।

JioCinema पर साइन अप करने वाले विज्ञापनदाताओं की संख्या भी एक नया रिकॉर्ड है क्योंकि

दोनों डिजिटल पर पिछले साल की तुलना में काफी अधिक हैं। डिजिटल बैंडवागन में शामिल होने वाले ब्रांडों की सूची के और बढ़ने की उम्मीद है। दर्शक JioCinema (iOS और Android) डाउनलोड करके अपने पसंदीदा खेल देखना जारी रख सकते हैं। विशेष रूप से, JioCinema ने हाल ही में वार्नर ब्रदर्स को लाने के लिए एक सौदा किया है । एचबीओ सहित डिस्कवरी सामग्री मंच पर दिखाई देती है। इसके मई में लाइव होने की संभावना है, साथ ही JioCinema के भी IPL 2023 के समापन के बाद सब्सक्रिप्शन-आधारित मॉडल पर स्विच करने की उम्मीद है।

Next Story