दिल्ली

iQOO Neo 7 Pro ने 4 जुलाई को भारत में होगा लॉन्च ,जाने क्या-क्या मिलेगा इस फोन में?

Smriti Nigam
9 Jun 2023 2:13 PM GMT
iQOO Neo 7 Pro ने 4 जुलाई को भारत में होगा लॉन्च ,जाने क्या-क्या मिलेगा इस फोन में?
x
iQOO Neo 7 Pro पिछले साल चीन में लॉन्च किए गए Neo 7 रेसिंग एडिशन का रीबैज वर्जन हो सकता है।

iQOO Neo 7 Pro पिछले साल चीन में लॉन्च किए गए Neo 7 रेसिंग एडिशन का रीबैज वर्जन हो सकता है। इसका मतलब है कि फोन स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC द्वारा संचालित हो सकता है।

iQOO 4 जुलाई को भारत में नियो 7 प्रो लॉन्च करेगा, कंपनी ने आज पहले घोषणा की। यह फोन फरवरी में देश में लॉन्च हुए नियो 7 का स्थान लेगा।

iQOO ने अभी तक इसकी विशिष्टताओं की पुष्टि नहीं की है। चूंकि यह iQOO Neo 7 का प्रो मॉडल है, इसलिए कुछ बड़े अपग्रेड की उम्मीद कर सकते हैं।

इस महीने की शुरुआत में MySmartPrice ने बताया था कि नियो 7 प्रो पिछले साल चीन में लॉन्च हुए नियो 7 रेसिंग एडिशन का रीबैज वर्जन होगा।

यह भारत में ग्राहकों के लिए उपयोगी हो सकता है क्योंकि नियो 7 रेसिंग संस्करण में अतिरिक्त कैमरा विशेषताएं हैं जो नियो 8 5जी में नहीं हैं।

इसका मतलब है कि हम उम्मीद कर सकते हैं कि iQOO Neo 7 Pro में 6.78-इंच AMOLED फ्लैट डिस्प्ले फुल HD+ रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ होगा।

यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC और बॉक्स से बाहर 120W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी द्वारा संचालित हो सकता है। SoC नियो 7 पर डायमेंशन 8200 5G पर काफी अपग्रेड है।

iQOO Neo 7 Pro में पीछे की तरफ तीन कैमरा सेंसर शामिल हो सकते हैं।यदि यह Neo 7 रेसिंग संस्करण का रीब्रांडेड संस्करण है।

कैमरा सिस्टम में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा सेंसर शामिल हो सकता है। फ्रंट पैनल में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा शामिल हो सकता है।

अन्य प्रमुख अपेक्षित विशेषताओं में 5G, एंड्रॉइड 13-आधारित फनटच OS 13, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर, चार्जिंग के लिए USB टाइप-सी पोर्ट, डुअल-सिम, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.3, स्टीरियो स्पीकर और 16GB RAM +256 जीबी स्टोरेज तक शामिल हैं।

विनिर्देशों के अनुसार, iQOO Neo 7 Pro की कीमत लगभग 40,000 रुपये हो सकती है। कंपनी अन्य स्मार्टफोन ओईएम से चुनौतियों का सामना कर सकती है जो उसी समय के आसपास नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं।

उदाहरण के लिए, नथिंग ने अगले महीने उसी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 एसओसी के साथ नथिंग फोन (2) के लॉन्च की पुष्टि की है।

हालांकि, इसकी आकर्षक डिजाइन और अधिक वर्षों के एंड्रॉइड ओएस अपडेट समर्थन के कारण फोन अपेक्षाकृत अधिक महंगा होने की उम्मीद है।

iQOO Neo 7 Pro, Neo 7 के समान दिख सकता है। इसका मतलब है कि फोन के पिछले हिस्से पर ग्लास जैसा फिनिश होगा और ट्रिपल रियर कैमरे एक वर्गाकार मॉड्यूल में रखे जा सकते हैं।

आने वाले दिनों में iQOO से अपने आगामी स्मार्टफोन के बारे में अधिक जानकारी मिलने की उम्मीद है।

Next Story