दिल्ली

iQoo TWS Air Pro ईयरबड्स लॉन्च, 30 घंटे तक है बैटरी लाइफ

Smriti Nigam
26 May 2023 5:03 PM GMT
iQoo TWS Air Pro ईयरबड्स लॉन्च, 30 घंटे तक है बैटरी लाइफ
x
iQoo TWS Air Pro ईयरबड्स मंगलवार को iQoo Neo 8 सीरीज के साथ चीन में लॉन्च किए गए। चीनी ब्रांड के नए TWS पर धूल और पानी का कोई असर नहीं होता है

iQoo TWS Air Pro ईयरबड्स की बिक्री चीन में 31 मई से शुरू होगी।

हाइलाइट

iQoo TWS Air Pro ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है

उनका 30 घंटे तक प्लेबैक समय देने का दावा किया जाता है

iQoo TWS Air Pro चार्जिंग केस में 420mAh की बैटरी है

iQoo TWS Air Pro ईयरबड्स मंगलवार को iQoo Neo 8 सीरीज के साथ चीन में लॉन्च किए गए। चीनी ब्रांड के नए TWS पर धूल और पानी का कोई असर नहीं होता है चार्जिंग केस के साथ 30 घंटे तक बैकअप देने का कंपनी वादा करती है यह ईयर फोन 31 मई को को विवो के चीनी स्टोर के माध्यम से बिक्री पर जाने के लिए तैयार हैं।

ये दो रंग विकल्पों में उपलब्ध, ईयरबड्स ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी का समर्थन करते हैं और एक 88ms अल्ट्रा-लो लेटेंसी मोड की सुविधा देते हैं।

iQoo TWS Air Pro की कीमत

iQoo TWS Air Pro की कीमत CNY 299 (लगभग 3,510 रुपये) रखी गई है। ईयरबड्स वर्तमान में विवो चीन के ऑनलाइन स्टोर के माध्यम से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं ।TWS ईयरबड्स की बिक्री 31 मई को शुरू होगी।

स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

iQoo TWS Air Pro में इन-ईयर डिज़ाइन है। ईयरबड्स में कंपनी के डीपएक्स 2.0 स्टीरियो प्रभाव के साथ 14.2 मिमी ड्राइवर हैं और इसकी audio range 20-20,000 हर्ट्ज है। कंपनी ने AAC और SBC जैसे ऑडियो कोडेक्स के साथ ब्लूटूथ v5.3 कनेक्टिविटी के लिए सपोर्ट शामिल किया है।

iQoo के अनुसार, ईयरबड्स में एडेप्टिव एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन के साथ-साथ डुअल माइक्रोफोन भी है।

iQoo TWS Air Pro ईयरबड्स में चार्जिंग केस के साथ 30 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देने का दावा किया गया है। iQoo TWS Air Pro चार्जिंग केस में 420mAh की बैटरी है जबकि हर बड में 29mAh की बैटरी है।

चार्जिंग के लिए केस में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है।अन्य विशेषताओं में गेमिंग के लिए 88ms अल्ट्रा-लो लेटेंसी मोड और धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए IP54 रेटिंग मिली है।

Next Story