लाइफ स्टाइल

Jacqueline Fernandez ने कोर्ट से मांगी विदेश जाने की परमिशन

Gaurav Maruti
11 May 2022 3:44 PM GMT
Jacqueline Fernandez ने कोर्ट से मांगी विदेश जाने की परमिशन
x

मनी लॉन्ड्रिंग में नाम आने के बाद Jacqueline Fernandez ने कोर्ट से विदेश जाने की परमिशन मांगी

Jacqueline Fernandez ने कोर्ट से मांगी विदेश जाने की परमिशन

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज ने कोर्ट से आईफा इफा अवॉर्ड 2022 में शामिल होने के लिए परमिशन मांगी है। इस बार अबू धाबी में आईफा अवॉर्ड्स का शानदार आगाज होने वाला है और उस में शामिल होने के लिए जैकलीन फर्नांडिज ने दिल्ली की एक अदालत में अर्जी डालकर 15 दिनों के लिए विदेश यात्रा करने के लिए अनुमति मांगी है। अबू धाबी के अलावा जैकलीन फर्नांडिज ने कोर्ट से फ्रांस और नेपाल में यात्रा की भी परमिशन के लिए अर्जी डाली है।

जब से बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज का नाम मनी लॉन्ड्रिंग केस में सामने आया है, तब से वह लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। प्रवर्तन निदेशालय ने ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े इस मामले में किक एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज की 7.27 की अटैच की थी। इस मामले में अभिनेत्री के खिलाफ ईडी ने लुक आउट नोटिस भी जारी किया था। इससे पहले बीते साल जब पांच दिसंबर को जैकलीन फर्नांडिज किसी काम के सिलसिले में विदेश जा रही थीं, तो उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर ही रोक दिया गया था। अब एक्ट्रेस जैकलीन ने कोर्ट ने उन्हें विदेश यात्रा करने के लिए परमिशन मांगी है।

बॉलीवुड के famous अभिनेता सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिज काफी अच्छे दोस्त हैं। ऐसे में जैकलीन फर्नांडिज भी सलमान खान के बीते साल हुए 'द बैंग' टूर का हिस्सा बनने वाली थीं, लेकिन सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपनी नजदीकियों को लेकर खबरों में आई और ईडी द्वारा एयरपोर्ट पर रोके जाने के बाद सलमान खान ने भी उनका नाम अपने टूर से हटा दिया था। जैकलीन को इस मनी लॉन्ड्रिंग केस मामले में कई बार ईडी ऑफिस में पूछताछ के लिए चक्कर काटने पड़े, जिसकी वजह से सलमान खान को लास्ट मोमेंट पर उन्हें हटाने का फैसला लेना पड़ा।

सूत्रों के हवाले से पता चला है कि, जैकलीन और अपराधी सुकेश चंद्रशेखर के बीच करीबी रिश्ते थे और वह आए दिन एक्ट्रेस को महंगे-महंगे तोहफे देते थे।

Next Story