दिल्ली

अगर आप भी ढूंढ रहे हैं वर्क फ्रॉम होम जॉब्स ,तो जिओ ने निकाली है जबरदस्त वैकेंसी, ₹45000 मिलेगा वेतन

Anshika
15 April 2023 9:08 AM GMT
अगर आप भी ढूंढ रहे हैं वर्क फ्रॉम होम जॉब्स ,तो जिओ ने निकाली है जबरदस्त वैकेंसी, ₹45000 मिलेगा वेतन
x
अगर आप भी पढ़े लिखे हैं लेकिन फिर भी आपको कहीं नौकरी नहीं मिल रही है और आप रोजगार की तलाश में है तो जियो आपके लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आया है. हमारे देश में ऐसे कई लोग हैं जो आज भी नौकरी की तलाश कर रहे हैं

Jio Work From Home Job : अगर आप भी पढ़े लिखे हैं लेकिन फिर भी आपको कहीं नौकरी नहीं मिल रही है और आप रोजगार की तलाश में है तो जियो आपके लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आया है. हमारे देश में ऐसे कई लोग हैं जो आज भी नौकरी की तलाश कर रहे हैं लेकिन उन्हें अपने मन मुताबिक कोई रोजगार नहीं मिलता है. ऐसे ही युवाओं के लिए जिओ कंपनी वर्क फ्रॉम होम जॉब लेकर आया है जिसके माध्यम से आप घर बैठे 15000 से लेकर ₹45000 तक महीना कमा सकते हैं. इसके लिए आपको जिओ कंपनी मैं नौकरी के लिए रजिस्ट्रेशन करना होगा. इन पदों पर स्त्री और पुरुष दोनों ही आवेदन कर सकते हैं इसमें आपकी आयु 17 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए इसमें आपको घर बैठे बैठे मोबाइल टेबलेट और लैपटॉप के जरिए कार्य करना होगा इनके माध्यम से आपको Jio Work From Home Job के रूप में डाटा एंट्री ऑपरेटर, कॉलिंग, टीम लीडर और कांटेक्ट राइटिंग आदि वर्ग के सभी कार्यों को करना होगा। इस नॉकरी का फायदा छात्र-छात्राएं, महिलाएं-पुरुष ओर ग्रामीण क्षेत्र के लोग भी उठा सकते है। और हर महीने सैलरी का अच्छा पैकेज प्राप्त कर सकते है।

Jio Company Work From Home जरूरी दस्तावेज

जिओ कंपनी में work-from-home के रजिस्ट्रेशन के लिए आपको निम्नलिखित दस्तावेज चाहिए होंगे

बैंक खाता पासबुक

पैन कार्ड

कक्षा 10वी ओर 12वी की मार्कशीट

पासपोर्ट साइज फ़ोटो

आवेदक का आधार कार्ड

मोबाइल नम्बर

Jio Company Work From Home registration How To Apply

जिओ कम्पनी में Registration करने के लिए सबसे पहले आपको Jio Careers की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा।

वेबसाइट पर जाने के बाद आपके सामने वेबसाइट का होम पेज खुलकर आ जाएगा। जिस पर आपको Job Icon का ऑप्शन मिल जाएगा।

Job Icon पर क्लिक करने के बाद आपके सामने नए पेज पर Job का ऑप्शन दिखाई देगा। जिस पर क्लिक करते ही आपके सामने अलग अलग Job के नाम दिखाई दे जाएंगे।

इस लिस्ट में आप जिस जॉब को करने की योग्यता रखते हो। उस जॉब को चुन सकते हो।

कब आपको बाद आवेदन के लिंक पर क्लिक कर देना होगा।

अब आवेदक में मांगी गई। सारी जरूरी जानकारियों को भर दे। और सबमिट के ऑप्शन पर क्लिक कर दे।

अब सबमिट करने के बाद आपको पासवर्ड आईडी मिल जाएगा। जिसे आपको अच्छी तरह से सुरक्षित रख लेना होगा।

Jio Company Work From Home Registration Login

जब आपका जिओ कंपनी में ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन हो जाएगा उसके बाद आपको एक आईडी और लॉगिन पासवर्ड मिलेगा, जब लॉगइन करेंगे तो इसके बाद एक पेज खुल जाएगा जिस पर आपको सभी आवश्यक जानकारियां प्राप्त हो जाएंगी, इसके साथ ही आपसे कुछ जरूरी डॉक्यूमेंट की मांगे जाएंगे इन जरूरी जानकारियों को अपलोड करने के बाद सबमिट के ऑप्शन पर क्लिक कर देना है. सबमिट करने के बाद आपको आवेदन की recipt मिल जाएगी जिस की कॉपी को निकालकर सुरक्षित रख लेना है. इसके बाद आपको नोकरी की जानकारी ईमेल आइडी, मोबाइल नंबर या अन्य माध्यम से दी जाएगी।

Next Story