दिल्ली

Job of the Week: केंद्र और राज्य सरकारों में कई विभागों में निकल रही हैं भर्तियां जाने पूरी डिटेल

Anshika
18 March 2023 3:02 PM GMT
Job of the Week: केंद्र और राज्य सरकारों में कई विभागों में निकल रही हैं भर्तियां जाने पूरी डिटेल
x
यदि आप पढ़ाई कर रहे हैं और आप भी सरकारी नौकरी पाना चाहते हैं तो आप अपनी इंटरेस्ट के मुताबिक सरकारी नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं.

यदि आप पढ़ाई कर रहे हैं और आप भी सरकारी नौकरी पाना चाहते हैं तो आप अपनी इंटरेस्ट के मुताबिक सरकारी नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं. केंद्र और राज्य सरकारों में कई ऐसी नौकरी निकाली गई है जिसमें आप आवेदन कर सकते हैं और अपनी मनपसंद नौकरी पा सकते हैं. आप अपने इंटरेस्ट और अपनी पात्रता के अकॉर्डिंग यह भर्तियां पा सकते हैं

Job of The Week sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की तलाश करने वालों के लिए अलग-अलग तरह से जॉब निकाली गई है जिनमें आप भी आवेदन कर सकते हैं.

India Post Staff Car Driver Recruitment 2023 Notification

इंडिया पोस्ट स्टाफ में कार ड्राइवर के 58 पदों पर रिक्त स्थान निकाले हैं जिस पर आप आवेदन कर सकते हैं और सरकारी नौकरी पा सकते हैं यह पद पोस्टल सर्कल के तहत अलग-अलग क्षेत्रों में उपलब्ध है. यदि आप दसवीं पास है और सरकारी नौकरी करना चाहते हैं तो आपके पास भारतीय डाक विभाग के साथ जुड़ने का एक अच्छा मौका है. इस नौकरी के लिए आप 31 मार्च 2023 से पहले आवेदन कर सकते हैं.

CRPF Constable Recruitment 2023

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की तरफ से 9 हजार से अधिक कॉन्स्टेबल के पदों पर आवेदन मांगे गए हैं. इन आवेदनों के तहत कॉन्स्टेबल के टेक्निकल और ट्रेड्समैन के पदों पर भर्तियां की जाएंगी जो अभ्यर्थी इस आवेदन को करना चाहता है वह 27 मार्च 2023 से पहले इन पदों पर आवेदन कर पाएंगे.



AAICLAS Recruitment 2023

Airport Authority of India ने कार्गो लॉजिस्टिक्स एंड एलाइड सर्विसेज कंपनी लिमिटेड सिक्योरिटी मी बंपर भर्तियां निकाली है. इस भर्ती के तहत आप सिक्योरिटी स्क्रीनर फ्रेशर भर्ती 2023 के लिए आवेदन कर सकते हैं. यह भर्तियां 19 मार्च 2023 को बंद हो जाएंगी. ऐसे में उम्मीदवार को जल्द से जल्द इन पदों पर आवेदन कर देना चाहिए. इच्छुक अभ्यर्थी, इसकी ऑफिशियल वेबसाइट aaiclas.aero पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

MPPSC VAS Recruitment 2023

ऐसे कैंडिडेट्स जिन्होंने वेटरनरी साइंस से ग्रेजुएशन कर रखा हैं, वे सरकारी नौकरी की तैयारी कर लें. मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग ने एक जॉब नोटिफिकेशन जारी किया है जिसके मुताबिक आप वेटरनरी असिस्टेंट सर्जन पदों पर आवेदन कर पाएंगे. इन पदों के लिए प्रक्रिया 10 अप्रैल 2023 से शुरू हो जाएगी जो 9 मई 2023 तक चलेगी. इसके लिए लिंक एक्टिव होने पर अभ्यर्थी एमपीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट mppsc.mp.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकेंगे.

अगर आप भी सरकारी नौकरी पाने के इच्छुक हैं तो इन पदों पर आवेदन करके सरकारी नौकरी पा सकते हैं और अपने भविष्य को उज्जवल बना सकते हैं.

Next Story